बॉलीवुड

विदेश से आई विक्की की सासु मां, पूरी फैमिली गई डिनर डेट पर, किए खूब मजे, देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर मैरीड कपल में से एक हैं। दोनों ने जब से शादी रचाई है तब से फैंस उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हैरत की बात ये रही कि विदेश में पली बड़ी और हमेशा मॉडर्न रहने वाली कैटरीना शादी के बाद देसी अंदाज में रच बस गई हैं। उनकी अपने ससुरालवालों से बहुत अच्छे से बनने लगी है।

सासु मां को डिनर पर ले गए विक्की

वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल भी कैटरीना के घरवालों के साथ अच्छे से घुलमिल गए हैं। बीते शनिवार (19 मार्च) कैटरीना और विक्की अपने परिवार के साथ डिनर डेट पर गए। दरअसल कैटरीना का परिवार इन दिनों मुंबई आया हुआ है। ऐसे में होली के एक दिन बाद विक्की कौशल अपनी सासु मां सुजैन टर्कोट और अन्य फैमिली मेंबर्स को खाना खिलाने ले गए।

पूरा परिवार था मौजूद

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की फैमिली ने मुंबई के वर्ली के एक रेस्तरां में डिनर किया। जब वे डिनर कर बाहर आए तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। हालांकि मीडिया के सामने वे सभी बड़े सहज महसूस आए। उन्होंने बड़े आराम से फोटोग्राफर्स को पोज दिए। इस दौरान विक्की की सासु मां के अलावा उनके पिता श्याम कौशल, मां और भाई सनी कौशल भी नजर आए।

विक्की कैट की ड्रेस लोगों को आई पसंद

परिवार संग डिनर के दौरान कैटरीना ने डेनिम शर्ट और मैचिंग स्कर्ट कैरी किया। वहीं विक्की कौशल ग्रे पैंट और ब्लैक शर्ट पहने दिखाई दिए। दोनों साथ में बड़े सुंदर लग रहे थे। दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही थी। परिवार के साथ विक्की और कैटरीना बड़े खुश दिख रहे थे। उनके चेहरे की मुस्कान हर किसी का दिल जीत रही थी।

फैंस ने की तारीफ

कैटरीना और विक्की की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी पसंद की जा रही है। फैंस कमेन्ट कर अपना प्यार भी लूटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “सासू मां के साथ विक्की बड़े खुश दिख रहे हैं। बहुत खातिरदारी हो रही है।” वहीं दूसरे ने लिखा “बहुत ही प्यारा परिवार है इनका।” फिर एक कमेन्ट आता है “कुछ भी बोलो विक्की कैटरीना बॉलीवुड की सबसे सुंदर जोड़ी है।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन फिल्मों में आएंगे नजर

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही ‘टाइगर-3’ में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। वहीं हम उन्हें श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ में भी देखेंगे। इसके अलावा वे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ भी कर रही हैं। दूसरी तरफ विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Back to top button