दिलचस्प

‘छोटी हेलन’ ने इंटरनेट पर लगाई आग, मटकाई ऐसी कमर कि फैन बन गए देखने वाले – Video

‘आजकल के बच्चे पता नहीं मां की कोख में क्या खाकर पैदा होते हैं।’ ये बात आप ने कई बार सुनी होगी। इसे कहने की वजह ये है कि आजकल के बच्चे बहुत ही एडवांस होते हैं। एक जमाना था जब छोटे बच्चों में खेलने, कूदने और रोने के अलावा और कोई खास टेलेंट नहीं होता था। लेकिन आजकल के बच्चे को नाचने गाने से लेकर स्टंट दिखाने तक, कई कामों में होशियार होते हैं।

बच्ची का डांस हुआ वायरल

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बच्ची को ही ले लीजिए। यह बच्ची उम्र में मुश्किल 3 से 4 साल की होगी। लेकिन जब आप इसे डांस करते हुए देखेंगे तो ये आपको उम्र के हिसाब से काफी बड़ी दिखाई देगी। बच्ची गाने की धुन पर कमर मटका-मटका के बहुत ही शानदार डांस करती है। बच्ची का यह टेलेंट देख लोग भी हैरान है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि बच्ची इतनी छोटी सी उम्र में इतना अच्छा डांस कर लेती है।

डांस स्टाइल देख लोग बोले- छोटी हेलन

बच्ची की डांस का स्टाइल देख गुजरे जमाने की फेमस डान्सर हेलन की याद आ जाती है। बच्ची उन्हीं की तरह बहुत ही बढ़िया डांस करती है। जब बच्ची के इस वीडियो को भारतीय लोगों ने देखा तो कुछ ने कमेन्ट कर बच्ची को मजाक में ‘छोटी हेलन’ नाम दे दिया। वहीं बहुत से लोग बच्ची के डांस का यह स्टाइल देख हंस हंस के लोटपोट हो गए।

बच्ची के एक्सप्रेशन ने जीता दिल

बच्ची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर @LovePower_page नाम की आईडी ने शेयर किया है। वीडियो में बच्ची की मासूमियत और डांस का हुनर देख लोग कई कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों को बच्ची का डांस स्टाइल और चेहरे के एक्सप्रेशन बड़े अच्छे लग रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी यह वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

बच्ची का डांस देख लोगों ने भी मजेदार कमेन्ट किए। एक ने कहा “इस वीडियो ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी।” फिर दूसरे ने लिखा “आजकल के बच्चों का हुनर तो दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है।” फिर एक ने कहा “अब वह दिन दूर नहीं जब बच्चे मां की कोख से निकलते ही कमर मटकाने लगेंगे।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए। वैसे आप लोगों को बच्ची का यह डांस कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button