बॉलीवुड

सास-ससुर के साथ कैटरीना कैफ ने जमकर खेली होली, पति विक्की कौशल और देवर के साथ शेयर की ख़ास तस्वीरें

बहुत कम समय में ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय और चर्चित जोड़ी बन चुकी है. दोनों को जब भी एक साथ देखा जाता है तो उस पर ख़ूब चर्चा होती है. दोनों की साथ में कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब धमाल मचाती है.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना शादी के बाद से हर त्यौहार और ख़ास मौके पर साथ में होते हैं. दोनों हर ख़ास पल को साथ में एन्जॉय कर रहे हैं. कपल ने शादी के बाद क्रिसमस, नया साल, लोहड़ी आदि साथ में मनाया. वहीं अब होली के मौके पर भी दोनों अपने परिवार के साथ नज़र आए है. दोनों की होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद की जा रही है.

vicky kaushal and katrina kaif

देश-दुनिया में 18 मार्च को होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. विक्की और कैटरीना ने भी अपने परिवार के साथ होली खेली. कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. तस्वीरों में विक्की के पिता शाम कौशल, माता वीणा कौशल और भाई सनी कौशल भी नज़र आ रहे हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

बता दें कि विक्की और कैटरीना दोनों ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक जैसी दो-दो तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों को साझा करने के साथ विक्की और कैटरीना दोनों ने कैप्शन में फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है. कैटरीना ने कैप्शन में हार्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. तस्वीरों में आप देख सकते है कि सभी के चेहरे पर रंग लगा हुआ है. विक्की की मां वीणा अपनी बहू कैटरीना को दुलार रही है.

katrina kaif and vicky kaushal

होली के ख़ास अवसर पर पूरे कौशल परिवार को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश है. वहीं सास-बहू यानी कि कैटरीना और वीणा के बीच की बॉन्डिंग भी फैंस को काफी पसंद आ रही है. इससे पहले विक्की ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कैटरीना और मां की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें कैटरीना अपनी सास की गोद में बैठी हुई नजर आई थीं.

katrina kaif

कैटरीना की होली की पोस्ट पर गीतकार जावेद अख्तर की बेटी एवं फिल्म निर्देशक जोया अख्तर और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने कमेंट कर होली की शुभकामनाएं दी है.वहीं एक यूजर ने भी होली की शुभकामनाएं दी. जबकि आगे एक अन्य ने लिखा है कि, ”हमेशा खुश और धन्य रहो”. कैटरीना की पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 31 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया था.

katrina kaif

वहीं विक्की की पोस्ट की बात करें तो उनकी पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 18 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आपकी मां की मुस्कान सबसे प्यारी है”. वहीं एक अन्य ने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ लिखा कि, ”कैटरीना और वीणा ऑन्टी”. वही आगे ढेरों फैंस ने कमेंट्स करके होली की शुभकामनाएं दी है.

katrina kaif

17 मार्च को अपूर्व मेहता के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे थे विक्की-कैटरीना…

होली से ठीक एक दिन पहले होलिका दहन वाले दिन यानी कि 17 मार्च को भी विक्की और कैटरीना एक साथ नज़र आए थे. दोनों कलाकार धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे.

katrina and vicky

अपूर्व मेहता के जन्मदिन की पार्टी में कैटरीना नीले इंग की वन पीस ड्रेस तो विक्की काले रंग के पेंट कोट में नज़र आए थे. दोनों की तस्वीरें और वीडियो ख़ूब वायरल हो रहे हैं. कैटरीना और विक्की के अलावा इस जन्मदिन पार्टी में काजोल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, ईशान खट्टर, शनाया कपूर में भी शिरकत की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button