बॉलीवुड

‘द कश्मीर फाइल्स’ देखकर गदगद हुए सुनील शेट्टी और रितेश देशमुख, कहा- सुपर, मेकर्स को फुल मार्क्स

पहले दिन महज करीब साढ़े तीन करोड़ रूपये का बिजनेस करने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने की राह पर खड़ी है. फिल्म को दर्शक जी भरकर प्यार दे रहे हैं. फिल्म का हर कोई दीवाना हुए जा रहा है.

the kashmir files

‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी हिंदूओं के साथ साल 1990 में कश्मीर में हुए अत्याचार और नरसंहार की कहानी है. फिल्म में अहम रोल में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी जैसे सितारें अहम रोल अदा कर रहे हैं. 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी इस फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है. फिल्म की अपार सफलता को देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है.

the kashmir files

फिल्म की बॉलीवुड जगत में ख़ूब चर्चा हो रही है. फिल्म को दर्शकों से भी ख़ूब प्यार मिल रहा है. राजनीतिक गलियारों में भी फिल्म की बातें हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के गृहमंत्री अमित शाह फिल्म की टीम से मिलकर फिल्म की सराहना कर चुके हैं. बॉलीवुड में अक्षय कुमार, आमिर खान, परेश रावल, कंगना रनौत जैसे सितारों ने फिल्म की जमकर तारीफ़ की है.

the kashmir files

फिल्म को सराहने वाले बॉलीवुड कलाकारों में अब दो और चर्चित नाम शामिल हो गए है. मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी और अभिनेता रितेश देशमुख ने भी फिल्म की अपने अंदाज में ख़ास तरीके से तारीफ़ की है. दोनों ने फिल्म देख ली है और दोनों फिल्म के और मेकर्स के फैन हो गए हैं. दोनों अभिनेताओं ने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर व्यक्त की है.

sunil shetty

दमदार अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर इसकी तारीफों के पुल बांधे है. ‘अन्ना’ के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”कंटेंट सिर्फ किंग नहीं, बल्कि ये साम्राज्य है. द कश्मीर फाइल्स में शानदार नरेटिव और परफॉर्मेंसेस हैं. ये सबूत है कि अच्छी फिल्में काम करती हैं. अगर कोई बिग स्क्रीन के जरिए दर्द को महसूस कर सकता है तो मेकर्स को फुल मार्क्स जाते हैं. सुपर”.

वहीं दूसरी ओर रितेश देशमुख ने भी फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”ये एक ऐसी फिल्म की तारीफ करने का समय है, जो लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है. एक छोटी सी फिल्म जो अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनने की राह पर है. अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और द कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम को बधाई”.

‘द कश्मीर फाइल्स’ की धुंआधार कमाई…

एक नज़र ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की कमाई पर भी दाल लेते हैं जो वाकई आपको हैरान कर देगी. फिल्म को मेकर्स ने बेहतरीन तरीके से पेश किया है जिस वजह से यह सभी को पसंद आ रही है और इसकी कमाई भी सब कुछ बयां कर रही है.

the kashmir files

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म महज 14 करोड़ रूपये में बनी है हालांकि फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. दूसरे दिन शनिवार को 8.50 करोड़ रूपये, तीसरे दिन रविवार को 15.10 करोड़ रूपये, चौथे दिन सोमवार को 15.05 करोड़ रूपये और पांचवे दिन मंगलवार को धुंआधार 18 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की.

फिल्म ने छठवे दिन यानी कि बुधवार को 19 .30 करोड़ रूपये कमाए और कुल कलेक्शन 80 करोड़ रूपये के पार पहुंचा दिया. ख़ास बात यह है कि फिल्म महज 14 करोड़ रूपये की लगत में बनी है. फिल्म की यह रफ्तार जारी रही तो गुरुवार को फिल्म 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा छू सकती है.

Back to top button