बॉलीवुड

शादी के 8 साल बाद सामने आई अमृता राव की सीक्रेट मैरिज की फोटो, बताया क्यों की थी गुपचुप शादी

अमृता राव (Amrita Rao) को हम सभी ‘विवाह’ फिल्म के लिए जानते हैं। वैसे तो उन्होंने 2003 में इश्क विश्क फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन विवाह (2006) एक ऐसी फिल्म थी जिसने उनकी लोकप्रियता को बहुत बढ़ा दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में अमृता राव का विवाह बेहद गुप्त रहा है।

अमृता ने खोले गुप्त शादी के राज

अमृता ने साल 2016 में आरजे अनमोल से सीक्रेट शादी रचा ली थी। ये शादी इतनी गुप्त थी कि अमृता ने अपनी शादी की तस्वीरें भी मीडिया के साथ साझा नहीं की थी। लेकिन अब शादी के 8 साल बाद अमृता ने अपना वेडिंग अलबम फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने गुप्त विवाह से जुड़े कई राज भी खोले हैं।

अमृता राव और आरजे अनमोल ने 15 मई 2016 में गुप्त विवाह किया था। इस विवाह के राज उन्होंने अब जाकर यूट्यूब शो ‘कपल ऑफ थिंग्स’ में उजागर किए हैं। बताते चलें कि अमृता और अनमोल के प्यार की शुरुआत तब हुई थी जब वह एक फिल्म का प्रमोशन करने अनमोल के रेडियो शो पर गई थी।

इस कारण की थी सीक्रेट शादी

पहले अनमोल और अमृता की दोस्ती हुई। फिर जब प्यार हुआ तो शादी का निर्णय लिया। हालांकि अमृता को डर था कि उनकी शादी की वजह से उनके करियर की संभावनाओं पर नेगेटिव असर पड़ सकता है। ऐसे में अनमोल ने अमृता को सीक्रेट मैरिज का आइडिया दिया। बस फिर क्या था कपल ने 2016 में पुणे के इस्कॉन मंदिर में गुपचुप विवाह कर लिया।

इस शादी में सिर्फ दोनों पक्षों के परिवार के करीबी लोग ही शामिल थे। इन सभी लोगों को भी कपल ने सख्त हिदायत दी थी कि वे इस शादी को सीक्रेट ही रखे और इस खबर या शादी की तस्वीर को बाहर न जाने दे। हालांकि ऐसा करने के लिए अमृता और उनके परिवार को कई मुश्किलें भी झेलनी पड़ी थी।

शादी को गुप्त रखने के लिए बेले कई पापड़

जैसे अमृता की बहन प्रीतिका राव तब बेइंतहा शो की शूटिंग कर रही थी। तब उन्हें मुझे पांच दिन की छुट्टी लेने के लिए ये झूठ बोलना पड़ा कि वे मॉरीशस एक करीबी की शादी में जा रही हैं। फिर वह पुणे चली गई जबकि बाकी लोग समझ रहे थे कि वे मॉरीशस में ही हैं।

मेहंदी में लिखवाए थे फिल्मों के नाम

अमृता ने अपनी शादी की मेहंदी में अपनी सभी फिल्मों के नाम लिखवाए थे। आप उनकी शादी से जुड़े और भी राज इस 25 मिनट के वीडियो में देख सकते हैं। बताते चलें कि शादी के चार साल बाद यानि 2020 में अमृता और अनमोल एक बेबी बॉय वीर के माता पिता बने थे। फिलहाल अमृता अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन बीता रही हैं।

देखें वीडियो

Back to top button