बॉलीवुड

ताने सुन-सुनकर छलक पड़ा अर्चना का दर्द, सिद्धू का नाम लेकर बोलीं- लोगों को लगता है मैं फ्री हूं

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. वे पंजाब चुनाव में कांग्रेस का बड़ा चेहरा बनकर सामने आए थे हालांकि पार्टी और उनकी करारी हार ने हर किसी को हैरान कर दिया है. हाल ही में पंजाब सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आए है जहां पांचों ही राज्यों में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है.

पंजाब में तो कांग्रेस की सरकार थी इसके बावजूद वहां कांग्रेस बहुत बुरी तरह हारी. आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है और कांग्रेस सत्ता में वापसी नहीं कर सकी. सिद्धू की भी करारी हार हुई है और उनकी हार के साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें लिकर कई मीम्स बन रहे हैं.

navjot and archana

ख़बरें इस तरह की भी आ रही है कि पंजाब में करारी हार के बाद अब सिद्धू फिर से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नज़र आ सकते हैं. हालांकि फ़िलहाल तो उनकी जगह अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने लें रखी है. बता दें कि सिद्धू द्वारा कपिल का शो छोड़ने के बाद से ही उनकी सीट अर्चना ने संभाल रखी है.

archana and sidhu

अक्सर शो में ही कपिल हंसी मजाक में यह कहते रहते है कि अर्चना ने सिद्धू को आउट कर दिया या उनकी कुर्सी हड़प ली. हालांकि सिद्धू की चुनाव में हार के बाद अब कहा जा रहा है कि सिद्धू वापस कपिल के शो में आ सकते है. सोशल मीडिया पर भी अर्चना और सिद्धू से संबंधित ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं.

archana poora singh and sidhu

वायरल मीम्स में कहा जा रहा है कि, सिद्धू अब पंजाब में कांग्रेस और अपनी हार के बाद दोबारा कपिल के शो में नज़र आएंगे. मीम्स का यह मामला अर्चना पूरन सिंह तक भी पहुंचा और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कह दिया है कि अगर सिद्धू शो में आते है तो मैं जाने के लिए तैयार हूं.

हाल ही में अर्चना ने मीम्स पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बताया है कि, ”लोगों को ऐसा लगता है कि मेरे पास बिल्कुल भी काम नहीं है. अगर सिद्धू साहब इस शो में वापस आ रहे हैं तो मैं जाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. वैसे भी ये कोई नई बात नहीं है कि मुझ पर ऐसे मीम्स बन रहे हैं और वायरल भी हो रहे हैं. ये पहले भी हो चुका है और मुझे फर्क नहीं पड़ता.”

archana poora singh

आगे अर्चना कहती है कि, ”एक व्यक्ति ने शो छोड़कर राजनीति में जाने का फैसला किया. लेकिन उन्हें अभी भी शो का हिस्सा माना जाता है. लगातार उनके बारे में बातचीत हो रही है. शो को भी इससे जोड़कर देखा जाता है. मैं शो में एक अहम किरदार निभा रही हूं. शो में मेरे रोल की भी अहमियत है. मेरा मानना है कि मैं अपने किरदार को काफी अच्छे से निभा रही हूं. लेकिन ये बहुत अजीब है कि जब भी सिद्धू से जुड़ा कोई मुद्दा होता है, तब मुझ पर मीम्स बनना शुरू हो जाते हैं”.

archana and sidhu

शो छोड़ने के बाद क्या करेंगी अर्चना ?

अर्चना ने साक्षात्कार में यह भी बताया है कि वे ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने के बाद क्या करेंगी. उन्होंने कहा है कि इसके बाद मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर ध्यान दूंगी. गौरतलब है कि अर्चना सिद्धू के जाने के बाद कपिल के शो का साल 2019 में हिस्सा बनी थी और तब से लिकर अब तक वे शो में बनी हुई है.

Back to top button