बॉलीवुड

विक्की कौशल पर कैटरीना कैफ ने फिर लुटाया प्यार, शेयर किया पति का ऐसा वीडियो, 17 लाख लोगों ने देखा

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी आज के समय की सबसे चर्चित और लोकप्रिय बॉलीवुड जोड़ी बन चुकी हैं. दोनों कलाकार शादी के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे और अब भी दोनों ख़ूब सुर्ख़ियों में रहते हैं.

katrina kaif

शादी से पहले तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने अपना रिश्ता छिपाकर रखा हालांकि दोनों ने शादी करके दुनिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार किया. वहीं विवाह बंधन में बंधने के बाद से अब दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर ख़ूब प्यार बरसाते हुए नज़र आते हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

शादी के बाद से ही लगातार विक्की और कैटरीना एक दूजे के साथ अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए साझा करते रहते हैं. अब इस बार  एक वीडियो सामने आया है जो कि कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है जिसमें विक्की नज़र आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली कैटरीना ने विक्की कौशल का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. बता दें कि यह वीडियो विक्की के एक नए विज्ञापन का है. वीडियो साझा करने के साथ ही अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”अब वह लचीलापन है, क्या मजेदार एड है”. साथ ही उन्होंने अपने पति विक्की को भी टैग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


इंस्टाग्राम पर कैटरीना द्वारा साझा किया गया यह वीडियो फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इसे समाचार लिखे जाने तक 17 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके थे. फैंस इस पर ख़ूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दीदी खुश हो ना ससुराल में”. वहीं आगे एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”जो इस जोड़ी से जले ज़रा साइड से चले”.

katrina kaif

एक यूजर ने तो कैटरीना से कमेंट करते हुए बड़ा सवाल कर डाला. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”नया बच्चा कब आएगा”. वहीं एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा है कि, ”ओह माय गॉड”. वहीं किसी ने इसे सुपर बताया. किसी ने हार्ट इमोजी, किसी ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी तो किसी ने फायर इमोजी कमेंट की है.

सास की गोद में बैठी थी कैटरीना…

katrina kaif

इससे पहले 8 मार्च को विक्की कौशल ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपनी मां वीना कौशल और पत्नी कैटरीना कैफ की एक तस्वीर साझा की थी. यह तस्वीर बेहद ख़ास थी. क्योंकि इसमें कैटरीना अपनी सासु मां की गोद में बैठी हुई थी. इस तस्वीर को साझा करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा था कि, ”मेरी शक्ति. मेरी दुनिया”. वहीं आगे उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया था.

vicky_kaushal_katrina_kaif

गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना ने एक दूजे को करीब दो से तीन साल तक डेट किया था और दोनों ने दुनिया से अपना रिश्ता छिपाए रखा. कपल ने शाही अंदाज में बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा में सिक्स सेंसेस किले में धूममधाम से शादी की थी.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना की शादी की देशभर में चर्चा हुई थी. दोनों ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर अपनी शादी की जानकारी अपने तमाम फैंस के साथ साझा की थी.

katrina kaif

कपल के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना की आगामी फिल्म का नाम ‘टाइगर 3 है’. वही उन्होंने 11 मार्च को ‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू की है. जबकि विक्की की आने वाली फिल्म में ‘लुका छुपी 2’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘शेर बहादुर’ जैसी फिल्में शामिल है.

Back to top button