बॉलीवुड

मलाइका अरोरा के साथ इन लोगों ने कर दी बहुत गंदी हरकत, अर्जुन की गर्लफ्रेंड बोलीं- वे पाखंडी लोग है

अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली मलाइका अरोरा फिटनेस के मामले में भी सबसे आगे है। वे फिटनेस के प्रति बेहद जागरूक है तब ही तो 48 साल की उम्र में भी वे किसी 25 साल की लड़की की तरह नज़र आती है। उन्हें देखने पर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है।

मलाइका अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से भी यह साबित करती है कि वे कितनी फिट, कितनी खूबसूरत और कितनी हॉट है। अक्सर वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी तस्वीरें साझा करती है। हर बार उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। कई बार उनकी तस्वीरें देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ़ करते हैं तो कई बार वे ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है।

मलाइका को सोशल मीडिया पर फैंस से जितनी तारीफें मिलती है उतनी ही नफ़रत का वे ट्रोलर्स के कारण शिकार भी होती है। हालांकि ख़ास बात यह है कि मलाइका को ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में एक बार फिर से मलाइका को उनके कपड़ों के कारण ट्रोल किया गया है।

malaika arora

मलाइका को हाल ही में ब्लैक शीयर ड्रेस में देखा गया था। बता दें कि वे यह ड्रेस पहनकर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी में शामिल हुई थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई और उनका हॉट अंदाज देखकर कई लोगों ने उन्हें ख़ूब ट्रोल किया लेकिन अब मलाइका अरोरा ने उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अपने एक हालिया साक्षात्कार में मलाइका ने कहा कि, “मैं बस इतना सुन सकती थी कि यह शानदार लग रहा था। मैं किसी और के बारे में नहीं जानती। मुझे लगता है कि लोग बहुत पाखंडी हैं, अगर आप मुझसे पूछें तो वे पाखंडी हैं। उन्होंने कहा कि जब वह रिहाना, जेनिफर लोपेज या बेयॉन्से को इस गाउन में देखते हैं, तो वह तारीफों की बौछार कर देते हैं”।

मलाइका ने आगे कहा कि, ”वही काम आप यहां करते हैं, तो तुरंत उन्हीं जैसे लोग, ‘वो क्या कर रही है? वो एक मां है, वो यह है, वह वो है!’ पाखंडी क्यों बनते हैं? मेरा मतलब है कि अगर आप किसी और पर उसी ड्रेस की सराहना कर सकते हैं, तो आप इसकी सराहना क्यों नहीं कर सकते, इसे आप एक यूनिवर्सल आउटलुक बना सकते हैं, आप जानते हैं? मेरा मतलब है कि ये दोहरे मापदंड क्यों हैं?”

malaika arora

वहीं साक्षात्कार में जब मलाइका से सवाल किया गया कि, ”क्या ट्रोलिंग ने उन्हें शुरुआत में परेशान किया था?” तो जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि, ”जब ये सब नया था, हां बिल्कुल! हम सभी ‘व्हाट द हेल’ जैसे थे! यह मुझे परेशान करता था, लेकिन मैं हमेशा से ही दयालु हूं, इसे एक तरफ रख दिया”।

malaika arora

मलाइका आगे कहती हैं कि, ”मेरे पेरेंट्स कहते थे कि ‘बेटा तुम्हें पता है कि किसी ने यह कहा, या किसी ने वो। मैंने उन्हें बैठकर समझाया कि बस, यह सब कचरा पढ़ना बंद करो। अपनी ताकत को इस तरह की चीजों पर फोकस करने में ना लगाओ। कई और बेहतर चीजें हैं देखने के लिए”।

malaika arora

मलाइका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कई रियलिटी शो में जज की भूमिका में नज़र आ चुकीं मलाइका इन दिनों भी एक रियलिटी शो को जज कर रही हैं।

Back to top button