बॉलीवुड

‘उसे गंदा खून मत कहो, वह मेरा बेटा है’ स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन, देखें Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इन दिनों यहां शादी के वीडियो बड़े वायरल हो रहे हैं। कभी कोई जयमाला का वीडियो सामने आ जाता है तो कभी फेरों का। इनमें ज्यादातर वीडियो हंसी मजाक या डांस से जुड़े होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दुल्हन बड़ी वायरल हो रही है। यह दुल्हन अपनी शादी में स्टेज पर चिल्ला चिल्ला कर कुछ ऐसा कह रही है जिसे सुन हर कोई दंग रह जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है की एक लड़की दुल्हन के जोड़े में स्टेज पर खड़ी है। उसके चेहरे के हावभाव बताते हैं की वह बहुत परेशान लग रही है।

बेटे को गंदा खून कहा तो रोने लगी दुल्हन

इस दौरान वह स्टेज पर रोकर और चिल्लाते हुए कहती है “वो गंदा खून नहीं है, वो मेरा बच्चा है। मेरा बेटा है। प्लीज उसे गंदा खून बोलना बंद करो” ऐसा कहते हुए वह बड़ी भावुक हो जाती है। अब दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा छाया हुआ है। इसे देख लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ गई। वे भी सोच में पड़ गए की आखिर ये माजरा क्या है?

किसी ने कयास लगाए कि ये दुल्हन की दूसरी शादी होगी। और कोई उसके पहली शादी के बच्चे को गंदा खून कह रहे हैं। वहीं कुछ ने इस बात की संभावना भी जताई कि कहीं दुल्हन शादी के पहले ही किसी और से प्रेग्नेंट तो नहीं हुई थी। शायद कोई इसी बच्चे को गंदा खून कह रहा होगा।

ये है पूरा मामला

हालांकि जब हमने इस वीडियो की सच्चाई पता लगाने की कोशिश करी तो मामला कुछ और ही निकला। दरअसल यह वायरल वीडियो एक टीवी सीरियल की शूटिंग का क्लिप है। टीवी सीरियल का नाम उदारियाँ (Udaariyan) हैं। यह शो कलर्स टीवी पर आता है जिसे शगुन मेहता और रवि दुबे ने प्रोड्यूस किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उदारियाँ का पहला शो 15 मार्च 2021 को टेलिकास्ट हुआ था। इसके अभी तक 300 से ज्यादा एपिसोड आ चुके हैं। सीरियल की कहानी जशमीन नाम की एक लड़की के सपनों पर आधारित है। लड़की पंजाब के एक छोटे से गाँव में रहती है और कनाडा जाकर वहाँ अच्छी लाइफ जीने का सपना देखती है।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Mayank Show (@themayankshow)


वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button