बॉलीवुड

विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के लिए कही ऐसी बात, एक्टर के साथ कर रही है डेब्यू

भारत की बेटी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) विश्व सुंदरी (मिस वर्ल्ड) रह चुकी हैं. मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने के बाद से ही उनके हिंदी सिनेमा में आने के चर्चे जोर-शोर से हो रहे थे. मानुषी भी फिल्मों में काम करना चाहती थी और अब उनका सपना पूरा होने जा रहा है.

manushi chhillar

मानुषी जल्द ही हिंदी सिनेमा में एक अभिनेत्री के रूप में कदम रखने के लिए तैयार है. उनकी आने वाली फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार खड़ी है. ख़ास बात यह है कि मानुषी पहली ही फिल्म हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ कर रही हैं. दोनों की आने वाली फिल्म का नाम है ‘पृथ्वीराज’.

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ भारत के महान सम्राट पृथ्वीराज से संबंधित है. अक्षय एक बार फिर से इस फिल्म की बदौलत बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. अक्षय तो इस फिल्म के लिए उत्सुक है ही वहीं उनसे ज़्यादा उत्साहित और उत्सुक है मानुषी छीलर. क्योंकि मानुषी की यह पहली फिल्म है.

manushi chhillar

मानुषी और अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के पोस्टर्स, ट्रेलर सामने आ चुके हैं. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म में मानुषी अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नज़र आने वाली हैं और उन्होंने अक्षय जैसे दिग्गज़ के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है.

manushi chhillar

हाल ही में एक साक्षात्कार में बातचीत में मानुषी ने बताया है कि, ”अक्षय कुमार के साथ डेब्यू करने का मौका मिलना भी मेरे लिए काफी उत्साह बढ़ाने वाला है”. विश्व सुंदरी से अभिनेत्री बन चुकी मानुषी कहती हैं कि, ”अक्षय कुमार के साथ काम करना और उनसे सीखना बहुत बड़ी बात हैं”.

manushi and akshay kumar

आगे मानुषी ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर बात की और कहा कि, ”जब उन्होंने सुना कि फिल्म अपनी रिलीज डेट से पहले रिलीज हो रही है तो वो बुहत ही ज्यादा खुश हुई. फिल्म की पूरी टीम काफी समय से बेसब्री के साथ इसकी रिलीज का इंतजार कर रही है. हम सब को उस पल का इंतजार है जब सम्राट पृथ्वीराज की कहानी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी”.

manushi

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय जहां सम्राट पृथ्वीराज का किरदार अदा कर रहे हैं तो वहीं मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में देखने को मिलेंगी. फिल्म इस साल 3 जून को प्रदर्शित होने वाली है. डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा आदि भी नज़र आने वाले हैं.

Back to top button