दिलचस्प

दुल्हन की सुहागरात का Video हुआ वायरल, कमरे में घुसते ही दिखा चौंकाने वाला नजारा

‘सुहागरात’ ये शब्द सुनते ही कई लोगों के कान खड़े हो जाते हैं। या फिर कहे मन में लड्डू फूटने लगते हैं। अब क्या करे भाई साहब, सुहागरात है ही ऐसी चीज जो शरीफ से शरीफ बंदे को भी उत्साहित कर देती है। वैसे देखा जाए तो ये जिंदगी का सबसे खास पल भी होता है। इसी रात आप अपने पार्टनर को पहली बार करीब से जानते हैं। ऐसे में दूल्हा हो या दुल्हन हर कोई यही चाहता है कि उसकी पहली सुहागरात बहुत ही खास हो।

सुहागरात से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नई नवेली दुल्हन शादी के बाद ससुराल आई है। वह भी अपनी सुहागरात को लेकर बड़ी उत्साहित है। लेकिन वह जैसे ही अपने दूल्हे राजा के कमरे में दाखिल होती है, उसके होश उड़ जाते हैं। वह कमरे में जो नजारा देखती है उससे उसकी निगाहें हटने का नाम नहीं लेती है। तो आखिर दूल्हे के कमरे में ऐसा क्या था? चलिए जानते हैं।

दुल्हन को सुहागरात पर मिला सरप्राइज

दरअसल दूल्हे और उसके ससुराल वालों ने अपनी नई नवेली दुल्हन को शादी की पहली रात एक बहुत ही शानदार सरप्राइज दिया। उन्होंने दुल्हन का कमरा फूलों और गुब्बारों से बड़े ही खूबसूरत तरीके से सजा दिया। इसके बाद दुल्हन जैसे ही अपने कमरे में दाखिल होती है तो वहाँ का सुंदर नजारा देख बड़ी खुश होती है। उसे बेहद स्पेशल फिल होता है। वह पूरे कमरे में घूमते हुए उसे प्यार से निहारती है।

इस दौरान दूल्हा खुद दुल्हन के रिएक्शन का वीडियो बनाता है। जब वह अंत में दुल्हन की तरफ सेल्फ़ी कैमरा ऑन कर रिएक्शन माँगता है तो वह प्यार से उसे फ्लाइंग किस दे देती है। दुल्हन जिस तरह से खुद को स्पेशल फिल करती है जिसे एक्सप्रेस करने के लिए उसके पास भी शब्द नहीं रहते हैं। वह बस अपने चेहरे के हावभाव से ही अपनी खुशी जगजाहीर कर देती है।

लोग बोले- काश हर ससुराल ऐसा हो

सुहागरात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। खासकर लड़कियां इस वीडियो को देख यही सोच रही है कि काश उन्हें भी ऐसा प्यारा और केयरिंग ससुराल मिले। अब इतनी तारीफ सुनकर आपके मन में भी वीडियो को देखने की उत्सुकता पनप रही होगी। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

Back to top button