मुख्य समाचार

लव जिहाद – बीच सड़क लड़कियों को बहलाते दिखा मुस्लिम युवक, लोगों ने जमकर पीटा : देखें वीडियो

लखनऊ – लव जिहाद का जिन्न एक बार फिर यूपी में जाग चुका है। ताजा मामला मेरठ का है जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम युवक को बीच सड़क कुछ लड़कियों को छेड़ते देखने के बाद जमकर पिटाई कर दी। ये मामला सोमवार 31 जुलाई का है। Muslim boy doing love jihad.

 हिन्दु नाम लेकर कि बचने की कोशिश

खबरों के मुताबिक मेरठ शहर के सिविल लाइंस थाने पास सर्किट हाउस के सामने बीच सड़क दो लड़के और दो लड़कियां खड़े होकर बातें कर रहे थे। तभी इन लड़कियों में से किसी को जानने वाले ने देख लिया। दोनों लड़कियां उस सख्स हो पहचान गई और वहां से एक लड़के के साथ निकल गई। लेकिन लड़की के पहचान वाले ने दूसरे लड़के को धर लिया।

दूसरा लड़का जो मुस्लमान था उसने बचने के लिए अपना नाम रवि बताया। लेकिन, जब अन्य लोगों ने उसपर दबाव बनाया तो उसने अपना असली नाम जुबैर बताया। देखते ही देखते ये खबर बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं को मालूम चली। दरअसल, ये दोनों मुस्लिम लड़के दो हिंदू लड़कियों को अपना नाम बदलकर अपने प्यार के जाल में फंसा रहे थे। पता चलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और जुबैर को जमकर पीटा।

किसी तरह पुलिस ने शांत कराया मामला  

देखते ही देखते वहां भीड़ बढ़ती गई और कुछ ही देर में सड़क पर जाम लग गया। ये सब वहां हुआ जहां से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर आईजी मेरठ जोन का ऑफिस है। पहले तो लोगों ने लड़के को जमकर पीटा और बाद में 100 नंबर पर फोन कर पुलिस भी बुलाया। हालांकि, पुलिस के सामने भी भीड़ ने लड़के को पिटना जारी रखा।

पुलिस ने लड़के को भीड़ से बचाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है जब यूपी में लव जेहाद इस तरह से लोगों के सामने आया है। इससे पहले भी ये मुद्दा कई बार उठ चुका है। और अब भी इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं जहां मुस्लिम युवक अपनी पहचान छिपाकर हिन्दु लड़कियों को धोखा देते हैं। इस लड़के पर लड़की के साथ छेड़खानी के भी आरोप लगा है।

देखें वीडियो –

Related Articles

Close