समाचार

पंजाब चुनाव नतीजे से खतरे में अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी, सिद्धू की हार के बाद मीम्स की भरमार

पंजाब के विधानसभा चुनाव के नतीजों का साइड इफेक्ट एक टीवी शो पर भी पड़ सकता है। ये आशंका सोशल मीडिया पर जताई जा रही है और इस पर जमकर मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। अर्चना पूरन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के स्पेशल जज रह चुके हैं।

अर्चना और सिद्धू दोनों ही जज की कुर्सी पर बैठकर द कपिल शर्मा शो का मजा दोगुना करते आए हैं।लेकिन जब से सिद्धू के बाद अर्चना ने कपिल के शो में जज की कुर्सी पाई है तभी से शो के कॉमेडियन और फैंस उन्हें सिद्धू के नाम से छेड़ते रहते हैं। लेकिन अब पंजाब चुनाव 2022 के नतीजे देखकर लग रहा है कि सिद्धू जल्द शो पर वापसी कर सकते है। ऐसा हम नहीं बल्कि ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं।

खतरे में अर्चना की कुर्सी

archana puran singh

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देखा था। इसी ख्वाब को पूरा करने के लिए वह पंजाब के विधानसभा चुनाव 2022 में खड़े भी हुए। हालांकि अब सिद्धू के सपने चूर होते नजर आ रहे हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से आगे बढ़ रही है। केजरीवाल की पार्टी ने सीएम चन्नी, कैप्टेन अमरिंदर सिंह, प्रकाश सिंह संग नवजोत सिंह सिद्धू को धूल चटा दी है। ऐसे में सिद्धू और अर्चना पर खूब मीम बन रहे हैं। साथ ही ट्विटर पर ये मीम्स वायरल भी हो गए हैं।

ट्विटर यूजर्स ने ये कहा

ट्विटर यूजर्स का कहना है कि अर्चना पूरन सिंह के लिए यह मुश्किल और परेशानी का समय है, क्योंकि अब उनकी कपिल शर्मा शो की कुर्सी छिनने वाली है। यूजर्स का कहना है कि सिद्धू चुनाव हारने के बाद द कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे। उनका चुनावी करियर अब खत्म हो गया है। आप भी देखें यूजर्स के ट्वीट्स –


नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो के जज रह चुके हैं। सिद्धू अपनी शायरी और ठहाके वाली हंसी के लिए जाने जाते थे। उन्होंने कुछ समय पहले कपिल के शो को छोड़ दिया था और अर्चना पूरन सिंह ने उनकी जगह ली थी। अर्चना से सिद्धू के नाम की चुटकी लेते देख कपिल और उनकी कास्ट को लगभग हर एपिसोड में देख सकते हैं।

Back to top button