बॉलीवुड

असल जिन्दगी में बेहद मॉडर्न हैं ‘बाबा ऐसो वर ढूंढ़ो’ की भारती, फोटो देख फैंस बोले- अरे ये वही है

भारतीय गृहणियों के लिए टीवी मनोरंजन का एक ऐसा माध्यम है, जो उनका टाइम अच्छे से पास करवा देता है। महिलाएं टीवी पर खूब सीरियल देखती हैं और कई सीरियल तो उनके ऐसे फेवरेट होते हैं जिनके लिए वो काम भी भूल जाती हैं। एक ऐसा ही टीवी सीरियल साल 2010 में शुरू हुआ था जिसने महिलाओं को दीवाना बना दिया था।

इस सीरियल का नाम ‘बाबा ऐसा वर ढूंढ़ो’ था। इस सीरियल की काफी डिमांड थी और ये घरेलू महिलाओं के बीच काफी फेमस था। इस सीरीयल के किरदारों की बात करें तो कई किरदारों ने लोगों को अपना मुरीद बना लिया था लेकिन भारती नाम का किरदार तो लोगों के बीच छाया हुआ था।

जूही असलम बनीं थी भारती

इस टीवी सीरियल में जिस लड़की ने भारती का पॉपुलर किरदार निभाया था, उसका नाम जूही असलम है। जूही की एक्टिंग के तो लोग दीवाने हो गए थे। हालांकि इसके बाद भी वो कुछ शो में नजर आई। सीरियल में सीधी साधी सी लड़की असल जिन्दगी में कितनी स्टाइलिश है, ये कम ही लोग जानते होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Aslam (@khanjuhi786)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Aslam (@khanjuhi786)


सोशल मीडिया पर इन दिनों जूही की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो साड़ी में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये उनकी भारती ही हैं। उनकी फोटो को देखकर लोग खासे उत्साहित हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि अरे ये वही भारती है, यकीन नहीं हो रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि आपका एक बेबी है, विश्वास नहीं होता है।

बिग बॉस में नहीं बन सकी बात

जूही असलम शादीशुदा हैं और उनका एक बेबी भी है। जूही वैसे तो टीवी शो में कम ही नजर आती हैं लेकिन उनको बड़े शो बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि बात नहीं बन सकी वरना उनके फैंस बिग बॉस में भी उनको देख सकते थे। जूही फिलहाल परिवार के साथ वक्त बिताती हैं। वो अब नए टीवी शो में भी नजर आने वाली हैं।

भारती के किरदार से घर-घर फेमस हो गई जूही असलम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने बच्चे की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जिनकी उनके फैन्स काफी तारीफ भी करते हैं और लोग उन पर काफी प्यार भी बरसाते हैं। जूही अपने पति के साथ भी फोटो शेयर करना नहीं भूलती हैं ताकि उनके फैन्स उनकी निजी जीवन के बारे में भी जान सकें।

Back to top button