बॉलीवुड

इरफ़ान खान के निधन से सदमे में चली गई थी यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- काश उस दिन फोन कर लेती तो..’

दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान की गिनती हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में होती थी. इरफ़ान खान का करीब दो साल पहले निधन हो गया था. उनके जाने से फैंस को बड़ा और गहरा सदमा लगा था. महज 53 साल की अल्प आयु में ही इरफ़ान हम सभी को
छोड़कर चले गए थे.

इरफ़ान खान एक ऐसे अभिनेता थे जिनकी अदाकारी को हर कोई पसंद करता है. अपने बेहतरीन काम से इरफ़ान खान दर्शकों का दिल जीत लिया करते थे. उनके काम की तारीफ़ उनके साथ काम करने वाले कलाकार भी किया करते थे. अब इरफ़ान के साथ काम कर चुकी एक अभिनेत्री ने उन्हें याद किया है.

बता दें कि इरफ़ान खान को लेकर सबा कमर ने बातचीत की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सबा कमर पाकिस्तान की अभिनेत्री हैं. दिवंगत अभिनेता के साथ उन्होंने हिंदी फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ में काम किया था. यह फिल्म काफी पसंद की गई थी. साल 2017 में आई यह फिल्म हिट रही थी.

saba qamar and irrfan khan

सबा कमर को इस बात का मलाल रह गया है कि वे इरफ़ान से संपर्क में नहीं रही. आख़िरी समय में सबा की इरफ़ान से बातचीत नहीं हो सकी. अभिनेत्री ने हाल ही में इस संबंध में बड़ा ख़ुलासा किया है. पाकिस्तानी अदाकारा ने बताया है कि जब उन्हें पता चला कि इरफ़ान का निधन हो गया तो उन्हें गहरा सदमा लगा था.

saba qamar and irrfan khan

हाल ही में सबा कमर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत की है. उन्होंने बताया है कि, ”मुझे इसका अफसोस है. फिल्म के बाद जब उनकी तबीयत खराब हुई तो मैं सोचती रही कि उन्हें फोन करूंगी लेकिन मैं शूटिंग और यात्राओं में बिजी हो गई इसलिए फोन नहीं कर सकी”.

saba qamar and irrfan khan

आगे सबा ने कहा कि, ”फिर एक दिन उनके बारे में सुना और मुझे एक दम सदमा लगा. उस दिन मैंने महसूस किया कि जो समय है उसका उपयोग करना चाहिए क्योंकि वह समय वापस नहीं आता. अगर आपको किसी से माफी मांगनी है या आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो बस कर दीजिए क्योंकि वह पल दोबारा नहीं आएगा. मुझे इस बात का अफसोस है, काश मैंने उन्हें कॉल कर लिया होता, उनसे बात की होती, और कॉन्टैक्ट में होती’.

saba qamar and irrfan khan

इरफ़ान की तारीफ में सबा ने कहा कि, ”वह बहुत अच्छे एक्टर थे. एक कमाल के इंसान. मजा आ गया उनके साथ काम करके. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा”. गौरतलब है कि इरफ़ान का 53 साल की उम्र में कैंसर के चलते 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था.

 

Back to top button