दिलचस्प

अंबानी परिवार ने बहू का किया ऐसा वेलकम, देखकर कहोगे हर सास ऐसी होनी चाहिए

अंबानी परिवार अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। इनके पास अनाब सनाब दौलत है। लेकिन कई बार इस परिवार के सदस्य हमे कुछ अच्छी और प्रेरणादायक बातें भी सीखा देते हैं। अब मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी को ही ले लीजिए।

नई बहू से बेहद खुश है अंबानी परिवार

अनिल और टीना अंबानी ने कुछ दिनों पहले ही बेटे अनमोल अंबानी की धूमधाम से शादी की। इस शादी में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी पीरामल और कोकिलाबेन अंबानी भी नजर आए। शादी की तस्वीरें जब वायरल हुई तो एक बात स्पष्ट हो गई कि अंबानी परिवार अपनी नई बहू को पाकर बेहद खुश था।

सास ने खास अंदाज में किया वेलकम

जब भी कोई लड़की बहू बनकर ससुराल जाती है तो उसे इसी बात का टेंशन रहता है कि वहां का माहौल कैसा होगा? उसे वह प्यार और सम्मान मिलेगा या नहीं जो मायके में मिलता था। लेकिन जिस तरह से सास टीना अंबानी ने अपनी बहू कृषा को वेलकम किया है वह काबिलेतारीफ हैं। हर सास को उनसे कुछ टिप्स लेनी चाहिए।

टीना अंबानी सास बनने के पहले से ही बहू को लेकर अपने दिल के अरमान बताने लगी थी। उनकी एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने तो सभी का दिल जीत लिया था। शादी से पहले उन्होंने अपनी, पति, बेटे और कृषा की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो शब्द कहे थे उन्हें सुन हर लड़की ने यही सोचा कि काश हमे भी ऐसा ही ससुराल मिले।

टीना ने लिखा था “हमारी बेटी का स्वागत! हम ये जान बेहद खुश हैं और खुद को बहुत लकी मानते हैं कि कृषा हमारे घर में आ रही है।अनमोल की जिंदगी का नया अध्याय और हमारे घर के नई ऊर्जा। हम सबके के लिए ये नई शुरुआत है।”

बहू को अंबानी परिवार में मिल रहा प्यार

उनका यह पोस्ट जनता ने बहुत पसंद किया था। ये पोस्ट साफ दर्शाता है कि टीना अपनी बहू को लेकर कितना स्नेह और लगाव रखती हैं। यह बात दावे से कही जा सकती है कि कृषा को अंबानी परिवार में शादी के बाद बहुत प्यार मिल रहा होगा। हर लड़की का यही सपना होता है कि जब वह मायके से ससुराल जाए तो सास ससुर उसे माता पिता की तरह प्यार करें।

उम्मीद है कि आप भी टीना अंबानी से कुछ प्रेरणा लेंगे और अपनी बहू को बेटी जैसा प्रेम देंगे। याद रहे जब आप बहू को मान सम्मान, इज्जत और प्यार देंगे तो वह भी आपके साथ ऐसे ही अच्छे से पेश आएगी।

Back to top button