राशिफल

Rashifal 10 March: मां लक्ष्मी आज इन 4 राशियों को देगी बड़ा उपहार, धन से संबंधित समस्या होगी दूर

हम आपको गुरुवार 10 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 10 March 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपकी छोटी सी लापरवाही आपके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है। आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है। परिवार के बीच इन दिनों खर्चे बढ़ जाएंगे। आपके कारोबार में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। दफ्तर में उच्च अधिकारियों की बातों को नजरअंदाज करने की भूल न करें। यदि बैंक या वित्तीय संस्थान से ऋण की तलाश है तो अपने प्रयासों को जारी रखें क्योंकि सफलता करीब ही है। पारिवारिक संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

परिवार के साथ मनोरंजन करने के लिए यह दिन बहुत उपयुक्त है। पैसा निवेश के लिए समय अच्छा है। रुके हुए काम दूसरों की मदद से पूरे हो सकते हैं। कुछ मामलों में समझौता करना पड़ सकता है। प्रेम संबंध बिगड़ सकते हैं। परिवार के साथ बहुप्रतीक्षित यात्रा स्थगित करनी पड़ सकती है। रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। कोर्ट-कचहरी के कामों में उलझ सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

पुराने वादे निभाने और बाकी बचे काम निपटाने के लिए दिन अच्छा है। बेहतर होगा आप अपने कार्यों को पूरी मेहनत के साथ पूरा करने का प्रयास करें और कोई भी जिम्मेदारी उठाने से पीछे न हटें। अपनों के बीच रहकर भी आज आप काफी अकेला महसूस कर सकते हैं। आपको समय पर सही सुझाव या सही बात पता चल सकती है। दूसरे के सहयोग से कार्यों में जल्द सफलता प्राप्त कर सकते हैं। गरीबों में कम्बल का दान करें।

laxmi maa

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। जो लोग नौकरी की तलाश में है उन्हें भी बहुत अच्छी खबर मिलने वाली है। निवेश के मामलों में नई प्लानिंग कर सकते हैं। आपकी बात से किसी का दिल दुख सकता है। आप विचारों को विकसित करने के लिए अवसरों की खोज में समय और ऊर्जा का निवेश कर सकते हैं। आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे। सोचे हुए काम नहीं होने से मन उदास होगा। किसी बात को लेकर ज्यादा जिद न करें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपके खर्चों में वृद्धि होगी। भाई-बंधुओ के साथ संबंधों में निकटता आएगी। यात्रा के समय आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पढाई के क्षेत्र में मेहनत करने वालों को कमर कस लेना चाहिए। आप में से कुछ लोग अपनी मानसिक समस्या से निकल पाएंगे। आपकी लाइफ में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है। परिवार आपको आगे बढाने के लिए हर संभव प्रयास करने में लगा रहेगा। व्यापार में कोई नया अनुबंध हो सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। कई लोगों के साथ मिलकर काम करें, ऐसा करने से आपको सफलता मिलेगी। ईश्वरीय सत्ता के होने का आभास आज आपको होने वाला है। आज आपका परिवार आपके पीछे सुरक्षा कवच बनकर खड़ा रहने वाला है। आपकी आर्थिक और व्यावसायिक स्थिति में सुधार होगा। पैतृक संपत्ति प्राप्ति आपके सुख में इजाफा करेगी। कंस्ट्रक्शन से जुड़े लोगों को धन से संबंधित चिंता हो सकती है किन्तु शाम होते होते धन की व्यवस्था हो जायेगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपके जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। आपकी बात और काम का असर लोगों पर हो सकता है। लोग आपकी बातें सुनेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर समझादारी से आगे बढें ,सफल होने के संकेत हैं। वेकेशन पर जाने का मन बना रहे लोगों का सपना पूरा होने वाला है। परिवार वालों का पूरा समर्थन और सहयोग भी आपको मिलेगा। युवा अगर योजना बनाकर तैयारी करेंगे, तो करियर में उन्नति के नये रास्ते खुल सकते हैं।

Ganesh

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज कोई बड़ा काम करने का मन बनेगा। शत्रु नतमस्तक होंगे। अपने लक्ष्य तक पहुंचने में सफल रहने वाले हैं। किशोरो के लिये आज का दिन काफी तनाव वाला रह सकता है। परीक्षार्थियों को अपने तैयारी में लापरवाही भारी पड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। मानसिक शान्ति तो रहेगी। परन्तु आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। क्रोध की अधिकता भी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी के लिये आपको नया मौका मिल सकता है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

मकान या भूमि से सम्बंधित दस्तावेजों की कार्यवाही आज ना करें। आप बिल्कुल अनावश्यक वस्तुओं पर अपने खर्चों से परेशान हो जाएंगे। आपके वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में परेशानी रहेगी। आप भौतिक सुख प्राप्ति सबंधित वस्तुओं के क्रय की ओर आकर्षित होंगे। विदेशी यात्रा अमल में आ सकती है। धन लाभ के लिए किए गए सभी प्रयास सफल रहेंगे। पेशेवर मुद्दों पर काम करने के दौरान चीजें अनुकूल रहेंगी। छात्रों के लिए यह औसत दिन होगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कोर्ट कचहरी से दूर रहें। कारोबारियों को बिजनेस में छोटे-छोटे निवेश से अच्छा लाभ कमाने का मौका मिलेगा। युवा अपनी फील्ड के चयन को लेकर सजग हो जाएं। सेहत को लेकर मांस पेशियों में दर्द और बुखार की शिकायत हो सकती है। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपका उत्साह बढ़ाएगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। कार्यस्थल पर कुछ उतार-चढ़ाव होंगे लेकिन आपके काम बनेंगे। कारोबारी लोगों को कुछ लाभ होने की संभावना है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अगर आप किसी नये बिजनेस की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो उसमें आपको सफलता मिलेगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज आध्यात्मिक तरक्की रहेगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप मौज-मस्ती के साथ जीवन का भरपूर लाभ उठा सकते हैं। कोई जरूरतमंद अगर मदद मांग रहा है तो तत्पर होकर सहायता करें। ऑफिस में लंबे समय से रुके काम शुरू होने की संभावना है, इसलिए खुद को मानसिक तौर पर तैयार रखें। दोस्तों और परिवार के साथ भी आप खूब धमाल मचा सकते हैं। कर्मनिष्ठ होकर हाथ पर रखे काम को पूर्ण करने का प्रयास करेंगे। आज कोई यात्रा प्रवास करने से आपको बचना होगा।

आपने Rashifal 10 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 10 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 10 March 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button