समाचार

Video: पाकिस्तानी लड़की का वीडियो शेयर कर बोलीं कंगना, ‘इसी वजह से मैं मोदी जी के लिए लड़ती हूं’

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनका हर बयान काफी चर्चाओं में रहता है. कंगना किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है. देश में उत्तर प्रदेश और पंजाब सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का माहौल है. इन पर भी कंगना ख़ूब प्रतिक्रिया दे रही हैं.

kangana ranaut

कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के चुनाव पर अपनी पैनी नज़र बना रखी है. अब तक वे कई बार उत्तर प्रदेश के चुनाव पर अपनी बात रख चुकी हैं. बता दें कि कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी की समर्थक हैं. कई बार वे पीएम की तारीफ़ करती हुई नज़र आई हैं और एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही किया है.

kangana ranaut

एक बार फिर कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की है. पीएम की तारीफ़ उन्होंने पाकिस्तानी लड़की अस्मा शफीक की एक वीडियो अपलोड करते हुए की है. यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बता दें कि पाकिस्तानी लड़की अस्मा शफीक को युद्ध ग्रस्त यूक्रेन से बचाकर लाया गया है.

kangana ranaut and pm modi

कंगना ने पाकिस्तानी लड़की का जो वीडियो साझा किया है उसमें वो लड़की पीएम मोदी को उसकी जान बचाने के लिए धन्यवाद देती नज़र आ रही हैं. अपने सोशल मीडिया एकाउंट से वीडियो साझा करते हुए कंगना ने लिखा है कि, ”इसी वजह से मैं मोदी जी के लिए लड़ती हूं”. आगे बॉलीवुड अदाकारा ने तिरंगे का इमोजी भी बनाया है.

पाकिस्तानी लड़की ने कही यह बात…

kangana ranaut and pm modi

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के साथ ही मोदी सरकार ने पाकिस्तान की अस्मा शफीक को भी बचाया है. इस पर अस्मा शफीक ने कहा है कि, “मैं कीव के भारतीय दूतावास को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं कि उन्होंने यहां हर तरह से हमारा समर्थन किया. हम बहुत ही मुश्किल में फंसे थे. मैं भारत के प्रधानमंत्री को भी धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने हमारा समर्थन किया. आशा है कि हम भारतीयों की वजह से सुरक्षित घर पहुंच जाएंगे”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anil Dubey (@anildubeybjp)


बता दें कि कंगना रनौत बीते 16 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. इन सालों में अभिनेत्री ने खुद को बहुत अच्छे से साबित किया है. उनकी फिल्मों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. कंगना अब तक 4 बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं. वे अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती के साथ ही अपने बयानों से भी फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं.

kangana

इन दिनों कंगना रनौत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने जलवे बिखेर रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है. गौरतलब है कि वे एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में होस्ट के रूप में नज़र आ रही हैं. इस शो की शुरुआत 27 फरवरी से हुई है. इसमें कई प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है.

kangana ranaut new show

प्रोड्यूसर भी बनी कंगना…

कंगना रनौत अब एक फिल्म निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं. बीते दिनों उन्होंने निर्माता के रूप में फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से शुरुआत की है. इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नज़र आने वाली हैं.

kangana ranaut

कंगना की फिल्मों की बात करें तो आख़िरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा गया था जबकि उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘तेजस’ है जो कि इस साल प्रदर्शित होगी. वहीं उनकी आगामी फिल्म में ‘धाकड़’ भी शामिल है.

Back to top button