बॉलीवुड

देखें बच्चन परिवार का 20 साल पुराना Video, जया ने सरेआम उड़ाया था अमिताभ की दाढ़ी का मजाक

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन और दिग्गज़ अदाकारा जया बच्चन की जोड़ी हिंदी सिनेमा की काफी लोकप्रिय और चर्चित जोड़ी है. दोनों ही कलाकारों ने हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है. दोनों जब भी साथ नज़र आते हैं तो फैंस भी काफी खुश हो जाते हैं. शादी के बाद से अब तक दोनों का साथ 48 साल का हो चुका है.

amitabh bachchan and jaya bachchan

अमिताभ और जया ने साल 1973 में जून माह में शादी की थी. दोनों की शादी को इस साल जून महीने में 49 साल पूरे हो जाएंगे. गौरतलब है कि अमिताभ और जया ने करियर के शुरुआती समय में फिल्मों में साथ में भी काम किया है और बाद में भी दोनों फिल्मों में साथ में देखने को मिले हैं.

amitabh bachchan and jaya bachchan

एक बार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के साथ मशहूर अभिनेत्री सिमी गरेवाल के चैट शो पर भी पहुंचे थे. तब तस्वीर खिंचवाने के दौरान जया ने बिग बी की दाढ़ी का मजाक बना दिया था. इससे जुड़ा एक वीडियो हाल ही में सिमी गरेवाल ने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

amitabh bachchan and jaya bachchan

सिमी गरेवाल के साथ पूरा बच्चन परिवार नज़र आ रहा है. अमिताभ और जया अपने दोनों बच्चों के साथ नज़र आ रहे हैं. बिग बी और जया दोनों सिमी से बातचीत कर रहे हैं. सिमी बच्चन परिवार का अपने शो पर आने के लिए धनवाय करती हैं और कहती है कि अच्छी बात ये रही कि सब कुछ ठीक से हो गया है.

bachchan family

आगे सिमी गरेवाल की बात सुनकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, “जब भी आपका शो छोड़ने का मन होगा, मैं संभाल लूंगा. मैंने डेढ़ साल टेलीविजन में भी किया है, मुझे केवल सफेद कपड़े पहनने हैं”. इसके बाद जया ने चुटकी लेते हुए कहा कि, “और दाढ़ी का क्या होगा?”

bachchan family

अमिताभ ने आगे अपने जवाब से दिल जीत लिया. उन्होंने कहा कि, ”दाढ़ी तो पहले से हे सफेद है”. बिग बी की यह बात सुनकर बिग बी के साथ ही सभी जोर-जोर से हंसने लगे. इस वीडियो को साझा करने के साथ सिमी ने कैप्शन में लिखा कि, “मेरे पसंदीदा मिलन के लम्हें, बच्चन परिवार को चार-शॉट के लिए एक साथ लाना काफी मुश्किल था!! ये तो बस शुरुआत है एक फन पैक्ड शूट की…अभी और वीडियोज बाकी हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

इस वीडियो को सिमी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ दिनों पहले साझा किया था हालांकि वीडियो काफी ख़ास और मजेदार है. पूरे बच्चन परिवार को एक साथ देखकर फैंस भी काफी खुश है. बिग बी के जवाब की कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ख़ूब तारीफ़ की है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”यह बहुत प्यारा था. विशेष रूप से अंतिम वाला’.

bachchan family

एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”वह बहुत अच्छा था”. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”अमिताभ बच्चन जैसा कोई नहीं है. मेरे सबसे पसंदीदा”. एक यूजर ने अमिताभ और अभिषेक के बीच के बॉन्ड की तारीफ़ करते हुए लिखा कि, ”अद्भुत पिता और पुत्र की जोड़ी”.

बिग बी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘झुंड’ 4 मार्च को रिलीज हुई है. इस फिल्म की ख़ूब तारीफें हो रही है हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल नहीं दिखा रही है.

jhund film

Back to top button