समाचार

बॉस ने इंटरनेट पर देखी महिला कर्मचारी की अश्लील फिल्म, अगले दिन ऑफिस आया तो केबिन में बुलाया

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन से एक बड़ी ही अजीब खबर सामने आ रही है। यहां 25 साल की एनाबेल नाइट (Annabelle Knight) के साथ उसके बॉस ने बड़ी ही घटिया हरकत कर दी। महिला शहर की एक मार्केटिंग कंपनी में नौकरी करती थी। वह अपने ऑफिस में बहुत ही मन लगाकर काम करती थी। उसका बॉस भी उसके काम से खुश था।

बॉस को एडल्ट फिल्म में दिखी अपनी कर्मचारी

इस बीच उसके बॉस को अपनी इस महिला कर्मचारी की एक एडल्ट फिल्म मिल गई। दरअसल बॉस जब ऑफिस से घर जा रहा था तो वह इंटरनेट चला रहा था। इस दौरान उसने एक एडल्ट फिल्म देखना चाही। इस फिल्म में जो महिला एक्ट्रेस थी वह और कोई नहीं बल्कि उसकी ही ऑफिस की कर्मचारी एनाबेल नाइट थी।

अपने ऑफिस की महिला कर्मचारी को एडल्ट फिल्म में देख बॉस हक्का बक्का रह गया। इसके बाद अगले दिन जब वह ऑफिस गया तो उसने महिला को अपने ऑफिस रूम में बुलाना। फिर यहां उसने जो किया वह देख महिला के होश उड़ गए। उसे यकीन नहीं हुआ कि उसका बॉस उसके साथ ऐसा भी कुछ कर सकता है।

महिला कर्मचारी को तुरंत निकाला नौकरी से

दरअसल उसके बॉस ने महिला को नौकरी से निकाल दिया। इस दौरान उसने महिला से कुछ भी नहीं कहा और उसे बस जॉब से फायर कर दिया। यह देख महिला दंग रह गई। बाद में उसे एक ईमेल आया। इसमें कंपनी की तरफ से कहा गया कि आप कमाई के लिए हमारी कंपनी के अलावा किसी और जगह भी काम का सहारा ले रही हैं। आप ने किसी और के साथ काम करने की जानकारी कंपनी को नहीं दी थी। इसलिए आपको जॉब से निकाला जाता है।

दरअसल कई कंपनियों में रूल होता है कि उनका कर्मचारी एक साथ दो जगह काम नहीं कर सकता है। लेकिन यहां तो महिला उनकी कंपनी के किसी प्रतियोगी कंपनी में नहीं बल्कि एक एडल्ट साइट OnlyFans पर अपनी निजी तस्वीरें और वीडियो डाल कमाई कर रही थी। महिला ने बताया कि वह इस काम से रोज 50 हजार रुपए तक कमाती थी।

बॉस देख सकता है, कर्मचारी काम नहीं कर सकती?

हालांकि महिला को ये बात हजम नहीं हुई कि उसे अपने इस निजी काम की वजह से बॉस ने निकाल दिया। महिला का ये भी कहना है कि उसने अपने इस काम के बारे में ऑफिस में कभी किसी से कोई चर्चा नहीं की। महिला को शक है कि उसके बॉस के पास भी इस एडल्ट साइट OnlyFans की मेंबरशिप है।

महिला की स्टोरी वायरल होने के बाद कई लोग उसके सपोर्ट में आए। उन्होंने कहा कि आपका बॉस ये गंदी चीजें देख सकता है, लेकिन यदि आप उसमें काम करे तो उसे दिक्कत है। ये दोगलापन है। उसे आपके इस निजी काम से कोई लेना देना नहीं होना चाहिए।

Back to top button