दिलचस्प

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की भी बाप है ये बच्ची, करती है बेहद खतरनाक स्टंट, देखें Video

बचपन में लड़कियां अक्सर गुड्डे-गुड़ियों से खेला करती हैं। लेकिन अब वह जमाना धीरे धीरे जाता जा रहा है। अब बच्चे कम उम्र में ही बहुत होनहार होते जा रहे हैं। आप ने भी रियलिटी शोज और वायरल वीडियोज में बच्चों के एक से बढ़कर एक कई कारनामे देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बच्ची से मिलाने जा रहे हैं जिसके खतरनाक स्टंट देख आप अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्शन हीरोज को भूल जाएंगे।

बच्ची ने साइकिल पर किए खतरनाक स्टंट

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्ची साइकिल पर सवार होकर ऐसे ऐसे कारनामे दिखाती है जिन्हें देख लोग दांतों तले उँगलियाँ चबा लेते हैं। देखने वालों को यकीन नहीं होता है कि आखिर एक छोटी सी बच्ची इतनी कम उम्र में इतना शानदार स्टंट कैसी कर सकती है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची साइकिल चलाते-चलाते अचानक अपनी सीट से उतर जाती है। फिर वह हैंडल को घुमाकर उस पर आगे की तरफ खड़ी हो जाती है। यही काफी नहीं था कि वह साइकिल चलाते-चलाते ही पिछले पहिये को पैरों से ऊपर उठा देती है। इसके बाद वह साइकिल को जोर-जोर से गोल-गोल घुमाने लगती है।

देखकर IPS भी रह गए हैरान

वह ये सब करने के बावजूद बड़े ही आराम और स्मूथ तरीके से साइकिल चलाती है। उसे देख ऐसा लगता है कि ये उसका रोज का काम हो। उसे ये स्टंट करने में जरा सी भी मेहनत नहीं करनी पड़ती है। वह इसे बखूबी अच्छे से कर लेती है। सामान्यतः इस उम्र में बच्चे साइकिल चलाना भी ठीक से नहीं सीख पाते हैं। वहीं इस बच्ची ने ऐसे खतरनाक स्टंट कर सबको हैरान कर दिया।

बच्ची के इस टेलेट से आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा भी इंप्रेस हुए। उन्होंने बच्ची के वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया। साथ ही कैप्शन में लिखा “ऐसा कुछ नहीं है जो वह नहीं कर सकती. वह सक्षम है, वह सपने देखने वाली है, वह एक अचीवर है!”

देखें वीडियो

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने भी कई रिएक्शन दिए। किसी ने कहा ‘बहुत ही हुनरमंद बच्ची है।’ वहीं कोई बोला ‘ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा।” वैसे आप लोगों को बच्ची का ये टेलेंट कैसा लगा?

Back to top button