बॉलीवुड

सास की गोद में ही बैठ गई कैटरीना, सासूमां ने दी प्यार की झप्पी, विक्की बोले- मेरी ताकत,मेरी दुनिया

सास और बहू का रिश्ता मां और बेटी के रिश्ते के समान होता है। लेकिन अक्सर यही देखा जाता है कि सास और बहू की आपस में नहीं बनती है। उनेक रिश्तों में खटास आ जाती है। इससे घर में अशान्ति भी फैलती है। और बेचारा पति मां और बीवी के बीच सैंडविच बनकर रह जाता है। लेकिन हर घर में ऐसे हालात नहीं होते हैं।

कुछ घरों में सास और बहू दोनों बड़े प्रेम के साथ मिलकर रहती है। अब कैटरीना कैफ और उनकी सास यानी विक्की कौशल की मम्मी वीना कौशल को ही ले लीजिए। विक्की की मम्मी अपनी नई नवेली बहू कैटरीना को बहुत लाड़ से रखती है। दोनों के बीच बहुत प्रेम है। इसकी एक झलक हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

सास की गोद में बैठी दिखी कैटरीना

दरअसल विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ अपनी सास वीना कौशल की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान सास बहुत के चेहरे की मुस्कान साफ बता रही है कि दोनों के बीच कितना प्रेम है।

इस दौरान कटरीना कैफ लाल रंग का फ्लोरल प्रिंट कुर्ता, प्लाजो पहने दिखाई दी। इसके फ्रंट पर ग्रीन और गोल्डन कलर से एम्ब्रॉयड्री भी थी। ये ड्रेस उन पर बहुत जच रहा था। वहीं उनकी सास वीना कौशल नीले रंग का गॉर्डी सूट पहने दिखी। तस्वीर में सास-बहू की बॉन्डिंग बहुत क्यूट लग रही थी।

विक्की बोले- मेरी ताकत, मेरी दुनिया

विक्की ने कैटरीना और मां की इस तस्वीर को साझा कर कैप्शन में लिखा “मेरी ताकत, मेरी दुनिया।” फैंस इस तस्वीर को बड़ा पसंद कर रहे हैं। बोल रहे हैं कि सास बहू साथ में बेहद क्यूट लग रही है। बताते चलें कि विक्की ने ये तस्वीर ‘महिला दिवस’ के मौके पर साझा की है। उन्होंने इस दौरान मां विनीता और बीवी कैटरीना को तोहफे भी दिए।

गौरतलब है कि विक्की और कटरीना ने बीते वर्ष 9 नवंबर को राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाई थी। कोरोना महामारी के चलते इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिष्टदार ही शामिल हुए थे। हालांकि ये शादी बहुत भव्य थी।

इन फिल्मों में दिखेंगे कैट-विक्की

काम की बात करें तो विक्की इस समय इंदौर में सारा अली खान के साथ एक अनटाइल्ट फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वे ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा मेरा नाम’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में लग जाएंगे। वहीं कैटरीना की बात करें तो वे हाल ही में सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। उनकी यह फिल्म अप्रैल 2023 में रिलीज होगी।

Back to top button