बॉलीवुड

भारती सिंह से लेकर सुगंधा मिश्रा तक, इस कारण ‘कपिल शर्मा शो’ से बाहर हुए ये कॉमेडियन

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। वही शो में नजर आने वाले किरदार भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। इसके अलावा शो के होस्ट यानी कि कपिल शर्मा अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। लेकिन इस शो से जुड़े कई किरदार ऐसे हैं जो अब अलग हो चुके हैं।

जैसा कि पहले मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह, उपासना सिंह, सुनील ग्रोवर जैसे कई कॉमेडियन शो में अपनी बेहतरीन कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आते थे, लेकिन अब ये इन दिनों शो से बाहर है। तो आइए जानते हैं क्या कारण है जिसकी वजह से इन्होंने कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया?

भारती सिंह

bharti singh

सबसे पहले बात करते हैं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कि जो अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसाती रहती है। बता दें, भारती सिंह काफी लंबे समय से ‘द कपिल शर्मा शो’ से गायब हो चुकी है।

रिपोर्ट की माने तो भारती सिंह कुछ नए प्रोजेक्ट के चलते कपिल शर्मा से दूर हो गई है। इसके अलावा भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंट भी है जिसके चलते उन्होंने कम काम करने का निर्णय लिया है। हालांकि वह इन दिनों ‘देश की शान हुनरबाज’ शो को होस्ट कर रही है।

सुनील ग्रोवर

sunil grover

एक समय में डॉक्टर मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी के किरदार से लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ की शान हुआ करते थे। लेकिन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में झगड़ा हो गया जिसके चलते सुनील ग्रोवर ने हमेशा के लिए इस शो से खुद को अलग कर लिया।

सुगंधा मिश्रा

sugandha mishra

‘द कपिल शर्मा शो’ में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली सुगंधा मिश्रा भी काफी लंबे समय से कपिल शर्मा के शो से बाहर आ चुकी है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि सुगंधा मिश्रा ने इस शो को अलविदा क्यों कहा। हालांकि वह नए प्रोजेक्ट्स की तलाश में है।

नवजोत सिंह सिद्धू

गौरतलब है कि, अर्चना पूरन सिंह से पहले नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा शो की शान हुआ करते थे। वह अपनी बेहतरीन शायरियों से इस शो में चार चांद लगा दिया करते थे, लेकिन राजनीतिक कारण के चलते नवजोत सिंह सिद्धू को इस शो से बाहर होना पड़ा।

अली असगर

sugandha mishra

अली असगर भी काफी लंबे समय से ‘कपिल शर्मा शो’ से दूर है। कहा जाता है कि सुनील ग्रोवर के अलग होने के बाद अली असगर ने कपिल शर्मा शो को टाटा बाय-बाय बोल दिया।

हालांकि इसके पीछे की ठोस वजह किसी को नहीं मालूम। एक इंटरव्यू में अली असगर ने कहा था कि, “टीवी में ऐसा कुछ आया नहीं। कुछ कैमियो थे, जिन्हें मैंने मना कर दिया था। मुझे जो चाहिए वो मुझे नहीं मिल रहा है। मैं इंडस्ट्री में इतने लंबे समय से हूं, मैं कुछ नया करना चाहता हूं। लेकिन मैं जल्दी में नहीं हूं।”

उपासना सिंह

upasana singh

कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री उपासना सिंह ने काफी लंबे समय तक ‘कपिल शर्मा शो’ में काम किया था। लेकिन पिछले दिनों से वह इस शो से दूर है। उन्होंने इस शो को यह कहकर अलविदा कह दिया कि वह जिस तरह का क्रिएटिव काम करना चाहती है, उन्हें इस शो में उस तरह का काम नहीं मिल पा रहा है।

Back to top button