बॉलीवुड

11 साल के बेटे की मां हैं गुलशन कुमार की बहू, ख़ूबसूरती के आगे फीकी लगती है अभिनेत्रियां : Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखने वाली मशहूर अभिनेत्री दिव्या खोसला कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है। दिव्या खोसला अपनी मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टारडम हासिल करने में कामयाब रही। वह ‘याद पिया की आने लगी’ जैसे एल्बम से भी दर्शकों का दिल जीत चुकी है।

divya khosla

बता दें, एक फिल्म निर्माता के रूप में दिव्या खोसला ने फिल्म ‘यारियां’ से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘सनम रे’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया। इसके अलावा दिव्या ने रणबीर कपूर की ‘रॉय’ प्रोड्यूस की थी। वह ‘बाटला हाउस’, ‘मरजावां’ और ‘खानदानी शफाखाना’ जैसी फ़िल्में भी प्रोड्यूस कर चुकी है।

divya khosla

दिव्या खोसला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। दिव्या खोसला ने बहुत ही कम उम्र में फेमस सिंगर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से शादी रचा ली थी। वह अब एक बेटे की मां भी है लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता।

divya khosla

27 नवंबर 1987 को दिल्ली में पैदा हुई दिव्या खोसला कुमार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया।

इसके बाद उन्हें फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ में काम करने का मौका मिला जिसमें मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, बॉबी देओल जैसे बड़े स्टार नजर आए थे और इसी फिल्म से वह लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही।

divya khosla

कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दिव्या खोसला की मुलाकात भूषण कुमार से हुई थी। इसके बाद उन्होंने 13 फरवरी साल 2005 को जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में शादी रचा ली। इस दौरान दिव्या सिर्फ 18 साल की थी। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटे रोहन का जन्म हुआ। वर्तमान में दिव्या खोसला निर्माता, कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस के रूप में अपना कैरियर बना रही है।

divya khosla

जब दिव्या से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि भूषण कुमार एक पति और पिता के रूप में कैसे हैं? इसके जवाब में दिव्या ने कहा था कि, “भूषण में सभी गुण काफी अच्छे से मिश्रित हैं। वह काफी डाउन-टू-अर्थ हैं और अपने मंजिल को पाने के लिए कड़ी मेहनत करना पसंद करते हैं। वह अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित हैं। वह काम में बहुत व्यस्त रहते हैं।

मैं चाहती हूँ कि वह मेरे प्रति थोड़ा और अधिक प्यार करे। इस सब के साथ, वह बहुत भावुक भी हैं। वह चीजों को बहुत आसानी से दिल में ले लेते हैं, लेकिन कभी भी इसे व्यक्त नहीं करते हैं। वह कभी नहीं रोते, वह नाराज होते हैं, लेकिन वह अगले ही पल गुस्से को शांत कर लेते हैं।”

divya khosla

बता दें, दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनकी खूबसूरती देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि दिव्या एक 11 साल के बेटे की मां है। वही फैंस भी दिव्या को काफी पसंद करते हैं और उनकी हर एक अदा पर लोग फिदा रहते हैं।

divya khosla

Back to top button