बॉलीवुड

15 साल बाद आदित्य नारायण ने ‘सा रे गा मा पा’ को कहा अलविदा, जाते जाते कही यह इमोशनल बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के घर हाल ही में एक बेटी का जन्म हुआ है। उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने एक नन्ही बेटी को जन्म दिया है जिसके चलते उनके घर में खुशियों का माहौल है। लेकिन इसी बीच आदित्य नारायण ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ को अलविदा कहने का निर्णय लिया है।

aditya narayan

दरअसल, एक्टर-सिंगर आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यह घोषणा की है कि वह अब इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं रहेंगे और ना ही इसे होस्ट कर पाएंगे।

बता दे, आदित्य नारायण करीब 15 साल से इस शो को होस्ट कर रहे थे और उन्होंने बहुत ही खूबसूरत तरीके से इस शो में अपना साथ दिया। लेकिन अब उन्होंने इसे अलविदा कह दिया है और साथ ही हर सीजन के यादगार पलों को साझा करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

aditya narayan

आदित्य नारायण ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, – “भारी मन के साथ, मैं एक ऐसे शो जिसने मुझे एक एडल्ट के रूप में मुझे पहचान दी, सारेगामा पा के साथ अपनी होस्टिंग ड्यूटी को अलविदा कह रहा हूं। एक एक 18 साल के टीनएजर से एक पति और एक बच्ची का पिता होने तक। 15 साल. 9 सीजन, 50 एपिसोड, समय सच में उड़ जाता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

बता दें, आदित्य नारायण के इस फैसले से फैंस खुश नहीं हैं। फैंस चाहते हैं कि आने वाली सीजन में भी आदित्य नारायण होस्ट करते दिखाई दे। इसके अलावा कई सेलेब्स ने भी आदित्य के शो छेड़ने पर हैरानी जताई है। म्यूजिक डायरेक्टर श्रेयस पुराणिक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘नानू साहब, ये क्या न्यूज दी।” वहीं मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने लिखा कि, “तुम्हारे लिए और शक्ति, आदित्य नारायण।”

aditya narayan

इसके अलावा शो को जज करने वाले मशहूर गायक विशाल ददलानी ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की और लिखा कि, “मैन… क्यू बोलूं? तुम्हारा भी पहला सारेगामापा और मेरा भी पहला सारेगामापा।

और जो कुछ भी इसके लायक है…। मुझे आशा है कि आप अपना विचार बदल देंगे।  या फिर आपके द्वारा बनाया गया म्यूजिक इतना अविश्वसनीय रूप से प्यार और सफल है कि आपके पास टीवी करने का समय नहीं हो। जिसके साथ मैं रह सकता हूं। जा आदि…जी ले अपनी जिंदगी। लव यू मैन।”

aditya narayan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2021 में ही आदित्य नारायण इस बात की घोषणा कर चुके थे कि वह साल 2022 में टीवी दुनिया को अलविदा कह देंगे।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फैंस के साथ साझा किया था कि, “टीवी पर बतौर होस्ट 2022 मेरा आखिरी साल होगा। मैं उसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा। अब कुछ बड़ा करने का वक्त आ गया है। मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट्स हैं जो आने वाले महीनों में पूरे हो जाएंगे। मेरे इस इंडस्ट्री में अच्छे संबंध हैं तो अगर मैं अभी बीच में ही छोड़ दूंगा तो ऐसा होगा मानो मैंने किसी जहाज को बीच मझधार में ही छोड़ दिया है।”

aditya narayan

गौरतलब है कि आदित्य नारायण एक अच्छे सिंगर होने के साथ-साथ बहुत अच्छे एक्टर भी है। उन्होंने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ फिल्म ‘शापित’ में भी काम किया था जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया। अब ये दोनों एक बेटी के माता पिता बन गए हैं।

Back to top button