बॉलीवुड

जान्हवी कपूर के जन्मदिन पर सामने आया बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस से कह दी ऐसी बात, हो गया दोनों का झगड़ा!

श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाड़ली जान्हवी कपूर ने 6 मार्च को अपना 25वां जन्मदिन मनाया. 6 मार्च 1997 को जान्हवी का जन्म मुंबई में हुआ था. जन्मदिन के अवसर पर जान्हवी को फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बधाई और शुभकामना संदेश भेजे वहीं जान्हवी को इस अवसर पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ने भी शुभकामनाएं दी.

Janhvi Kapoor

बता दें कि जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड का नाम Orhan Awatramani है. जान्हवी ने अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ तस्वीरों को साझा किया था. उनकी तस्वीर देखने के बाद Orhan Awatramani ने भी कमेंट के माध्यम से उन्हें शुभकामना दी और अपने दिल की बात भी उन्होंने कह डाली.

Janhvi Kapoor

जन्मदिन के शुभ अवसर पर जान्हवी कपूर भगवान के दर पर पहुंची थीं. वे कुछ दोस्तों के साथ भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गई थीं. इस दौरान अभिनेत्री साड़ी में नजर आईं. उन्होंने अपनी मां की तरह साड़ी कैरी कर रखी थी जिसमें वे काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं.

Janhvi Kapoor

इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में जान्हवी ने एक श्लोक लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ”ॐ श्री वेंकटेश्वराये नमो नमः श्रीमन नारायण नमो नमः तिरुमल तिरुपति नमो नमः जय बालाजी नमो नमः”. जान्हवी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इन पर ख़ूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Janhvi Kapoor

जान्हवी की इस हालिया पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 11 लाख 35 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया था. वहीं इस पर आम फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स के भी ख़ूब कमेंट्स आ रहे हैं. जबकि जान्हवी की पोस्ट पर Orhan Awatramani का भी कमेंट आया है.

Janhvi Kapoor

जान्हवी की पोस्ट पर शनाया कपूर, मनीष मल्होत्रा, सान्या मल्होत्रा जैसे चर्चित चेहरों ने हार्ट इमोजी कमेंट किए है. वहीं Orhan Awatramani का भी ख़ास कमेंट आया. उन्होंने कमेंट के माध्यम से जान्हवी से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया. इसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हो रही है.

Janhvi Kapoor

जान्हवी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए Orhan Awatramani ने पहले एक हार्ट इमोजी कमेंट किया. इसके बाद ओरहान ने एक अन्य कमेंट में लिखा कि, ”हैप्पी बर्थडे मेरी सबसे प्यारी जाह्नवी कपूर, तुम्हें बहुत बहुत बहुत बेस्ट लाइफ मिले और ढेर सारा प्यार और जॉय इस दुनिया में नसीब हो. तुम्हारे लिए बस अच्छे अहसास, खुशकिस्मती और कामयाबी मांगता हूं”.

Janhvi Kapoor

आगे उन्होंने लिखा कि, ”याद रखना कि ईश्वर के जरिए सब कुछ संभव है और कभी मत भूलना कि कोई भी, कोई भी उस दरवाजे को बंद नहीं कर सकता है जो भगवान ने तुम्हारे लिए खोला है. तुम्हें बहुत ज्यादा प्यार करता हूं. जियो हंसो और प्यार करो. ओरी”.

Janhvi Kapoor

ओरहान के कमेंट के जवाब में जान्हवी कपूर ने लिखा कि, ”तुम और बेहतर कर सकते थे”. तो वहीं इसके बाद ओरहान ने लिखा कि, जन्मदिन के दिन रूड होने की जरूरत नहीं है”.

janhvi kapoor

Janhvi Kapoor

पिता बोनी कपूर ने ऐसे दी जन्मदिन की शुभकामना…

वहीं जान्हवी को पिता बोनी कपूर ने जन्मदिन की शुभकामना देते हुए लिखा कि, ”जीवन का आनंद लो, आप जैसी हैं, वैसी ही बने रहें, सरल, जमीन से जुड़ी, सभी का सम्मान करें…ये आपके गुण हैं जो आपको चांद से परे ले जाएंगे. जन्मदिन मुबारक हो बेटा”. साथ ही बोनी ने जान्हवी के बचपन की एक तस्वीर भी पोस्ट की.

Janhvi Kapoor

Back to top button