समाचार

उधर यूक्रेन पर बम बरसा रहा रूस, इधर खूबसूरत एयर होस्टेस के साथ क्या कर रहे पुतिन?

रूस और यूक्रेन के बीच तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रूस ने यूक्रेन पर हमले और तेज कर दिए हैं और एक के बाद एक शहरों पर हमले करता जा रहा है। वहीं पश्चिमी देश हर संभव कोशिश में लगे हैं कि ये युद्ध किसी तरह खत्म करवाया जा सके लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है।

रूस ने पहले ही कीव पर कब्जा कर लिया है। इसके बाद दूसरे शहरों की ओर भी सैनिक बढ़ गए हैं और वहां सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने और उनको कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। यूक्रेन पर रूस की बमबारी लगातार जारी है। हालांकि उधर रूस यूक्रेन पर बम बरसा रहा था, इधर रूसी राष्ट्रपति पुतिन एयरहोस्टेस के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रही है फोटो

रूसी हमले के बीच राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में युद्ध की चिंता से दूर पुतिन कई खूबसूरत एयरहोस्टेस के साथ नजर आ रहे हैं। वो बीच में बैठे हैं और उनके चारों ओर खूबसूरत लड़कियां दिख रही हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी करने शुरू कर दिए हैं।

जानें क्या कर रहे हैं पुतिन

ये फोटो 5 मार्च की है जब पुतिन रूस के एविएशन ट्रेनिंग सेंटर के दौरे पर गये हुए थे। इस दौरान उन्होंने एक बैठक की जिसमें ये खूबसूरत एयरहोस्टेस भी मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने सभी से बात की और उनकी ट्रेनिंग के बारे में जानकारी भी हासिल की थी। इसके अलावा उन्होंने कुछ निर्देश भी दिए।

एयर होस्टेस संग पोज देते हुए पुतिन की फोटो वायरल हो गई हैं। इन फोटोज पर अमेरिका में भी कई कमेंट आ रहे हैं। एबीसी के रिपोर्टर पैट्रिक रीवेल ने लिखा है कि लगता है पुतिन यूक्रेन पर हमले को सही ठहराने की कोशिश में लगे हैं और रूस की ट्रेनी एयर होस्टेस को भी सिखा रहे हैं।

पुतिन ने उठाये कठोर कदम

आपको बता दें कि पुतिन ने जंग के बीच कई कठोर कदम उठा लिए हैं। उन्होंने पश्चिमी देशों में गैस सप्लाई को बंद करने का फैसला ले लिया है जिससे यूरोप के कई देशों में गैस के दाम आसमान पर पहुंच गए हैं। वहीं उन्होंने यूक्रेन में जंग बंद न करने का भी फैसला ले लिया है। वहीं अमेरिका समेत दूसरे देशों को जंग से दूर रहने की चेतावनी भी दे चुके हैं। वहीं दूसरी ओर अमेरिका भी रूस को यूएन में अलग-थलग करने पर लगा हुआ है।

Back to top button