बॉलीवुड

बहन की शादी में ऐसी ड्रेस पहनकर आ गईं कियारा आडवाणी, दुल्हन को छोड़ उन पर टिक गई सबकी नजरें-Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी की बहन इशिता आडवाणी शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने 5 मार्च को गोवा में अपने पार्टनर के साथ सात फेरे लिए। बता दें, शादी में कियारा आडवाणी के दोस्त समेत कई लोगों ने शिरकत की। वहीं कियारा आडवाणी ने अपने खूबसूरत अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया।

इसी बीच शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कियारा आडवाणी अपनी बहन की शादी में खूब इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि कियारा ने अपनी बहन की शादी में सारी रस्में पूरी जिम्मेदारी से निभाई और अपनी बहन को बुरी नजर से बचाने के लिए उन्होंने काला टीका भी लगाया। आइए देखते हैं कियारा आडवाणी की खूबसूरत तस्वीरें…

सबसे पहले बात करते हैं कियारा आडवाणी की बहन इशिता के बारे में… इशिता ने अपनी शादी में लाल रंग का जोड़ा कैरी किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मांग टिका, गजरा और हाथों में खूबसूरत चूड़ियों के साथ कलीरे भी पहने हुए हैं। बता दे, कियारा ने अपनी बहन के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “नजर ना लगे” इन तस्वीरों में कियारा अपनी बहन को काजल का टीका भी लगाते हुए नजर आ रही है।

वही बात करें कियारा आडवाणी के लुक के बारे में तो उन्होंने अपनी बहन की शादी में महफिल लूट ली। कियारा ने गोल्डन और ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है और बालों का बन बनाकर अपना हेयर स्टाइल कंप्लीट किया है।

एक तस्वीर में कियारा कांच की खिड़की के पीछे खड़ी हुई नजर आ रही है और यहां पर कियारा आडवाणी की अदा देख कर कोई भी घायल हो सकता है। बता दे कियारा आडवाणी के इस लुक की काफी तारीफ की जा रही है, वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lakshmi Lehr (@lakshmilehr)

बात करें कियारा आडवाणी की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। वहीं वैलेंटाइन डे और न्यू ईयर के मौके पर भी दोनों ने एक साथ जमकर एंजॉय किया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बता दें, सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसी फिल्म के बाद से इन दोनों के अफेयर ने तूल पकड़ा है, हालाँकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते पर बात नहीं की है।

kiara advani

बात करें कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह अभिनेता वरुण धवन के साथ मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर जैसे बड़े सुपरस्टार भी नजर आएंगे। कियारा आडवाणी की यह फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होगी।

kiara advani

Back to top button