बॉलीवुड

आखिर क्यों जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को कह दिया था बुरी मां? 3 दिन तक नहीं की थी कोई बातचीत

अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का जलवा हिंदी सिनेमा में कुछ अलग ही रहा है। उन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी और आज भी लोग उनकी एक्टिंग के कायल है।

भले ही श्रीदेवी इस दुनिया से चली गई हो लेकिन हमेशा ही वह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाएगी। वहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में जुटी हुई है।

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से की थी। उनकी पहली फिल्म सफल साबित हुई। इसके बाद जाह्नवी कपूर को कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। आज जाह्नवी कपूर अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं जाह्नवी के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

janhvi kapoor

6 मार्च 1997 को मुंबई में श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर में जन्मी जाह्नवी कपूर अपनी मां के बहुत करीब है। वह अक्सर ही अपनी मां के साथ प्यारभरी तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब जाह्नवी कपूर ने अपनी मां को लेकर कुछ बुरा भला बोल दिया था। इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर ने एक समय अपनी मां को सबसे बुरी मां बताया था।

janhvi kapoor

दरअसल, जाह्नवी कपूर जब 6 साल की थी तब उन्होंने फिल्म ‘सदमा’ देखी थी। इस फिल्म को देखने के बाद जाह्नवी कपूर ने अपनी मां से करीब 3 दिन तक बात नहीं की और जाह्नवी ने कहा था कि वह सबसे बुरी मां है। एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने खुद इस बात का खुलासा किया था।

श्रीदेवी ने बताया था कि, सदमा देखने के बाद वो बोली थी कि आपने उनके (कमल हासन) साथ अच्छा नहीं किया। इस दौरान श्रीदेवी ने जाह्नवी को फिल्म की कहानी के बताते हुए कहा था वह एक ऐसी लेडी का रोल प्ले किया था जिसका दिमाग बच्चों की तरह होता है।

janhvi kapoor

बता दें, श्रीदेवी की चाहत थी कि जाह्नवी कपूर एक डॉक्टर बने लेकिन जाह्नवी का रुझान फिल्मों की तरफ ज्यादा था। ऐसे में फिर उन्होंने अपनी बेटी को एक्ट्रेस बनने में साथ दिया।

हालांकि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म नहीं देख पाई, क्योंकि इससे पहले ही उनका निधन हो गया था। पिछले महीने श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर भी जाह्नवी ने अपनी मां के हाथ से लिखा खुद के लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया था जिससे साफ़ झलक रहा था कि, जाह्नवी अपनी मां को बहुत याद करती है।

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म के बाद ‘घोस्ट’ और ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में काम किया था। इसके बाद उन्हें हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही ‘में काम करने का मौका मिला। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन स्टारकिड्स एक्ट्रेसेस में है जो बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही।

janhvi kapoor

बात करें जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में दिखाई देगी। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म ‘दोस्ताना-2’ में भी नजर आने वाली है। इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी के खाते में फिल्म ‘मिली’ भी है और जाह्नवी के लिए यह फिल्म बेहद खास है, क्योंकि इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Back to top button