बॉलीवुड

Birthday Girl: 25 की उम्र में जान्हवी ने बना ली इतने करोड़ की संपत्ति, एक फिल्म की लेती है इतनी फ़ीस

दिवंगत और दिग्गज़ अदाकारा श्रीदेवी एवं लोकप्रिय फिल्म निर्माता बोनी कपूर की लाड़ली जान्हवी कपूर आज (6 मार्च) 25 साल की हो गई हैं. जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था. जान्हवी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. मां की तरह ही जान्हवी ने भी फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाया.

sridevi 1

बता दें कि जान्हवी फ़िल्मी दुनिया में बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उन्हें लाखों-करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से जान्हवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जान्हवी की पहली ही फिल्म हिट रही थी.

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर अभी महज 25 साल की हैं और इस उम्र में ही अच्छा ख़ासा नाम कमाने के साथ ही उन्होंने ख़ूब दौलत भी कमा ली है. वे आज करोड़ों रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जान्हवी कपूर करीब 58 करोड़ रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं. वे एक लग्जरी लाइफ़ जीना पसंद करती हैं.

janhvi kapoor

जान्हवी के पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद हैं. जान्हवी की गिनती हिंदी सिनेमा की हाइएस्ट अर्निंग एक्ट्रेस में होती है. वहीं अभिनेत्री की फ़ीस की बात करें तो बताया जाता है कि जान्हवी एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रूपये फीस के रूप में लेती है. जान्हवी की कमाई का जरिया फिल्मों के साथ ही एंडोर्समेंट और मॉडलिंग भी है.

श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि अभिनेत्री बने जान्हवी…

janhvi kapoor

अपनी मां की तरह ही जान्हवी ने भी फिल्मों में करियर बनाने का मन बनाया था. घर में शुरू से ही फ़िल्मी माहौल होने के चलते जान्हवी ने भी फिल्मों में आने का फ़ैसला किया था. वे अपनी मां की तरह एक बड़ी अदाकारा बनना चाहती है हालांकि आपको यह जानकार हैरानी होगी कि श्रीदेवी बेटी को अभिनेत्री नहीं बनाना चाहती थी बल्कि श्रीदेवी का सपना बेटी जान्हवी को डॉक्टर बनाने का था.

janhvi kapoor

मां के बेहद करीब थी जान्हवी…

जान्हवी कपूर में दर्शक उनकी मां श्रीदेवी की छवि देखते हैं. श्रीदेवी और जान्हवी के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग थीं. जान्हवी मां के बेहद करीब थी और वे उन्हें काफी प्यार करती थी. वहीं श्रीदेवी का भी जान्हवी के साथ गहरा लगाव रहा.

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर अपने परिवार के साथ मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में रहती हैं. जान्हवी का लोखंडवाला में सी फेसिंग बेहद शानदार और आलीशान घर बना हुआ है जिसकी कीमत करोड़ों में है.

janhvi kapoor home

janhvi kapoor home

जान्हवी कपूर की एक छोटी बहन भी है जिनका नाम खुशी कपूर है. खुशी भी जल्द ही हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. वहीं जान्हवी के दो सौतेले भाई-बहन भी है. अभिनेता अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर जान्हवी के सौतेले भाई-बहन है. हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद से सभी सगे भाई-बहनों की तरह रिश्ता रखते हैं.

janhvi kapoor and arjun kapoor

janhvi kapoor and arjun kapoor

जान्हवी ने ऐसे मनाया 25वां जन्मदिन…

जान्हवी कपूर ने अपना 25वां जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया है. सोशल मीडिया पर जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है. बीते कल 5 मार्च को जान्हवी एयरपोर्ट पर नज़र आई और पैपराजी ने अभिनेत्री को केक देकर आश्चर्यचकित कर दिया. अभिनेत्री ने एयरपोर्ट पर ही जन्मदिन का केक काटा और पैपराजी के साथ जन्मदिन मनाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ़्रंट की बात करें तो ‘धड़क’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली जान्हवी ने इसके बाद ‘द कारगिल गर्ल’, ‘गुंजन सक्सेना’, ‘गुड लक जेरी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. आने वाले दिनों में वे ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘तख्त’ नाम की फिल्मों में देखने को मिलेंगी.

janhvi kapoor

Back to top button