बॉलीवुड

बॉबी देओल को ‘आश्रम’ में देखकर क्यों डांटने लगीं मां प्रकाश कौर? पिता धर्मेंद्र ने भी कह दी ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे और अभिनेता बॉबी देओल इन तीनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बता दें, बॉबी देओल ने साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे।

इतना ही नहीं बल्कि बॉबी देओल को अपनी पहली फिल्म के लिए फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘बिच्छू’, ‘बादल’, ‘चोर मचाए शोर’, ‘सोल्जर’ और ‘अपने’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

लेकिन इसी बीच बॉबी देओल का फिल्मी ग्राफ गिरने लगा और उन्हें फ़िल्में मिलना बंद हो गई। इतना ही नहीं बल्कि इस बीच बॉबी देओल डिप्रेशन में चल गए। हालांकि उनके परिवार ने हमेशा उनका साथ दिया। वहीं उनकी पत्नी पूजा हमेशा उनके साथ ढाल बनकर खड़ी रही।

अब इन दिनों आश्रम उनके करियर की हिट साबित हुई। बॉबी को अपने इस किरदार के लिए खूब तारीफें भी मिल रही है। लेकिन उनकी मां प्रकाश कौर को बॉबी देओल का यह किरदार पसंद नहीं आया है और उन्होंने बॉबी देओल को लेकर कुछ ऐसी भी बात बोल दी है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। तो आइए जानते हैं बॉबी देओल की मां ने उनके किरदार को लेकर क्या कहा?

bobby deol

दरअसल, बॉबी देओल ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ में नेगेटिव किरदार निभाया है जो उनकी मां को पसंद नहीं आया। हालांकि वह अपने बेटे की सफलता से बेहद खुश है।

बॉबी ने बताया कि, उनकी मां विलेन की भूमिका निभाने के लिए उनसे नाराज थीं। उन्होंने कहा- ” वह घर आई तो मुझे डांटा कि तूने ऐसा रोल कैसे प्ले किया।” बॉबी ने कहा कि, कोई भी मां अपने बच्चे को विलेन के रूप में नहीं देख सकती है और ऐसा ही कुछ मेरी मां के साथ भी है।”

bobby deol

वहीं अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर बॉबी ने कहा कि, “पापा मुझे मिले आश्रम के बाद। मैंने बोला ‘पापा आपने देखा?’ वो बोलते हैं- ‘बेटा, मैं तुझे ऐसे नहीं देख सकता। मैं समझता हूं कि तू अभिनेता है, मैं भी चाहता था कि अलग चरित्र करूं।

” बता दें, बॉबी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के बहुत करीब है। वह अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर प्यारभरी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। गौरतलब है कि प्रकाश कौर अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी है।

bobby deol

उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही प्रकाश कौर से शादी रचा ली थीं। प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं जिनका नाम बॉबी देओल, सनी देओल बेटी अजेता और विजेता। इसके बाद धर्मेंद्र ने अभिनेत्री हेमा मालिनी से शादी रचाई जिसके बाद उनके घर बेटी ईशा देओल और अहाना देओल का जन्म हुआ।

dharmendra

फिलहाल आश्रम को लेकर बॉबी देओल की हर तरफ तारीफ की जा रही है और उन्होंने अपने जीवन में पहली बार इस तरह का किरदार निभाया है, जिससे उन्हें सफलता भी मिली है।

Back to top button