बॉलीवुड

अब लड़कियों के दिलों पर राज करता है सलमान की फिल्म पार्टनर का यह बच्चा, एक्टर संग ख़ूब जमी थी जोड़ी

हिंदी फिल्मों में अक्सर मुख्य कलाकारों के साथ ही बाल कलाकार भी दर्शकों का दिल जीते लेते है. हमेशा से ही फिल्मों में बाल कलाकार भी आकर्षण का केंद्र रहे हैं. शुरु से लेकर अब तक कई बाल कलाकार आए है और फैंस को उनका काम ख़ूब पसंद आया है. कई बाल कलाकारों की चर्चा फिल्म के सालों साल बाद भी होती है.

ऐसे में आज हम आपसे एक बाल कलाकार की ही बात कर रहे है जो कि अब काफी बड़ा हो चुका है. बता दें कि साल साल 2007 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था ‘पार्टनर’. इस फिल्म में अहम रोल में सलमान खान, गोविंदा, लारा दत्ता (Lara Dutta) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसे सितारें नज़र आए थे.

ali haji

साल 2007 में आई इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने किया था. फिल्म में सलमान, कैटरीना, गोविंदा और लारा के अलावा दर्शकों का ध्यान एक छोटे से बच्चे ने भी खींचा था. वो बच्चा अब 15 सालों के बाद काफी बड़ा हो गया है और काफी हैंडसम लगने लगा है.

जिस बच्चे की हम आपसे बात कर रहे है उसका असली नाम अली हाजी है. अली ने फिल्म में रोहन सहानी का किरदार अदा किया था. फिल्म में अली की क्यूटनेस ने दर्शकों अक दिल जीत लिया था. अब फिल्म की रिलीज के 15 सालों के बाद अली बहुत बड़ा हो गया है. उसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

ali haji

छोटे से बच्चे रोहन साहनी को अब पहचानना भी मुश्किल है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है और अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. अली को इंस्टाग्राम पर 18 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

ali haji

ख़ास बात यह है कि अली हाजी अब भी फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए है. आए दिन वे सोशल मीडिया पर फैंस को अपने काम संबंधित जानकारी देते रहते हैं. बीते साल जब फिल्म ‘पार्टनर’ ने अपने 14 साल पूरे किए थे तब हाजी ने अभिनेता सलमान खान और गोविंदा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की थी.

ali haji

अली हाजी अब 22 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म  30 अक्टूबर 1999 को मुंबई में हुआ था. सलमान और गोविंदा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए अली ने लिखा था कि, ”जंगल जंगल पता चला है, अंकल आंटी के पीछे पढ़ा है. पार्टनर के 14 साल”. तस्वीर में अली हाजी काफी क्यूट नज़र आ रहा था.

Back to top button