समाचार

जिस पिता ने चलना सिखाया, उसका ही कातिल बन गया बेटा, बाप की इस आदत से था परेशान

शराब पीने की लत बहुत बुरी होती है। इसने अब तक न जाने कितने घर तबाह किए हैं। कई लोग शराब पीकर घर में बहुत हंगामा भी करते हैं। ऐसे में घरवाले शराबी सदस्य से बहुत परेशान रहते हैं। इस बीच राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में एक बेटे ने पिता की शराब की लत से तंग आकर उसका मर्डर ही कर दिया।

पिता की शराब की आदत से परेशान था बेटा

यह हैरतंगेज मामला चित्तौड़गढ़ जिले के साडास का है। यहां रणवीर सिंह नाम का शख्स शराब पीने का आदि था। वह रोज शराब पीकर आ जाता और लड़ाई झगड़ा करने लगता। उसकी इस आदत से घरवाले बहुत परेशान हो गए थे। ऐसे में उसके बेटे युवराज सिंह ने पिता की हत्या की प्लानिंग शुरू कर दी। उसने एक सोची समझी साजिश के तहत पिता को मौत के घाट उतार दिया।

खेत में शराब पिलाकर मारा

बेटा अपने शराबी पिता को खेत में ले गया। यहां उसने पिता को खूब शराब पिलाई। जब वह पिता शारब के नशे में धूत हो गया तो बेटे ने रस्सी से पिता का गला घोंट दिया। पिता को मौत के घाट उतारने के बाद वह घर लौट आया। जब रात तक रणवीर घर नहीं आया तो घरवालों ने उसकी तलाश की। फिर उन्हें रणवीर की लाश खेत में मिली।

पुलिस को बॉडी लैंग्वेज से हुआ बेटे पर शक

जल्द ही पुलिस भी मौके पर आ गई। चित्तौड़गढ़ जिले की पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन बताती हैं कि हमे पूछताछ के दौरान बेटे की बॉडी लैंग्वेज देखकर शक हुआ था। ऐसे में हमने उस पर नजर रखना शुरू कर दिया था। फिर जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

बेटे ने निकाली दिल की भड़ास

बेटे ने पुलिस को बताया कि वह पिता की शराब की लत से तंग आ चुका था। पिता रोज शराब के नशे में परिवार वालों से झगड़ा करते थे। बस इस बात से तंग आकर उसने पिता की मौत की साजिश रच डाली। फिलहाल पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दिया है। जल्द उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उधर पूरे गाँव में ये घटना चर्चा का विषय बन गई। किसी को यकीन नहीं हुआ कि कोई बेटा अपने पिता की हत्या भी कर सकता है। इसे लेकर लोगों के मिले जुले रिएक्शन आए। किसी ने बोला सही किया तो कोई बोल कानून अपने हाथ में लेना सही नहीं। पिता को मारने की बजाय घर से निकाल भी सकता था।

Back to top button