अध्यात्म

भाग्यशाली होती हैं इस अक्षर के नाम वाली पत्नियां, ससुराल को बनाती हैं स्वर्ग, पति हो जाता है धनवान

शादी जीवन का सबसे अहम पड़ाव होता है। इसलिए हर कोई अपने पार्टनर का चुनाव खूब सोच समझकर ही करता है। ज्योतिष शास्त्र की माने तो कुछ विशेष अक्षरों के नाम वाली लड़कियां ऐसी होती है जो जिस भी घर में जाती है वहाँ लोगों की किस्मत चमका देती है। इन लड़कियों से शादी कर लड़कों का भाग्य चमक उठता है।

D अक्षर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ‘डी’ अक्षर के नाम वाली लड़कियां अपने पति के लिए बहुत भाग्यशाली होती है। इनसे शादी करने के बाद पति के करियर में जबरदस्त बदलाव देखने को मिलता है। उसे अच्छे जॉब ऑफर आते हैं। यदि वह बिजनेस करता है तो उसमें बहुत मुनाफा होने लगता है।

ये लड़कियां अपने पति का भी बहुत ख्याल रखती हैं। इनके घर आने से खुशियां डबल हो जाती है। घर में बरकत बनी रहती है। कभी गरीबी का मुंह नहीं देखना पड़ता है। परिवार के सभी सदस्यों की दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की होती है।

G अक्षर

जिन लड़कियों का नाम ‘जी’ अक्षर से स्टार्ट होता हैं वह साक्षात लक्ष्मी का रूप होती हैं। उनके घर आने से पैसों के मामले में ससुराल वालों की किस्मत चमक जाती है। उन्हें पैसों का कभी घाटा नहीं होता है। घर में पैसों की आवक लगातार बढ़ती जाती है। पति को जॉब में प्रमोशन मिलता है। व्यापार में मुनाफा होता है।

ये लड़कियां अपने परिवार में सभी का अच्छे से ख्याल भी रखती हैं। सभी के साथ मिलजुलकर रहती हैं। इनके अंदर एक पॉजिटिव एनर्जी रहती है। ये घर की नेगेटिव एनर्जी को दूर करती है। इनसे शादी कर न सिर्फ पति बल्कि पूरे परिवार का जीवन धन्य हो जाता है। इनके आने से परिवार में खुशी की लहर सी आ जाती है।

L अक्षर

‘एल’ अक्षर के नाम वाली लड़कियां बहुत सौभाग्यशाली होती हैं। ये जिसके भी घर जाती हैं वहाँ की काया पलट देती है। इनमें कोयले को हीरा बनाने की कला होती है। इनके आने से घर में बहार आ जाती है। पति कि जिंदगी पटरी पर आ जाती है। उसे लाइफ में उन्नति ही उन्नति मिलती है।

ये लड़कियां अपने जीवनसाथी को लेकर बहुत समर्पित और निष्ठावान होती हैं। ये परिवार में सभी से अच्छे से पेश आती हैं। ये बहुत बुद्धिमान भी होती हैं। परिवार की दुख तकलीफों को समझ उसका समाधान खोजती हैं। इनके घर आने से सबकुछ स्वर्ग समान मनमोहक बन जाता है। ये किस्मत के तारे चमका देती हैं। इनसे परिवार में खुशियां रहती हैं।

Back to top button