बॉलीवुड

जब अमिताभ की बेटी के हुस्न के आगे ऐश्वर्या-कैटरीना भी पड़ गई फीकी, पहने ऐसे कपड़े, हैरान रह गए लोग

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया पहचानती हैं. अमिताभ बच्चन ने अभिनय की परिभाषा ही बदलकर रख दी थी. बिग बी, शहंशाह, एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अमिताभ के साथ ही उनके परिवार के सदस्य भी ख़ूब चर्चाओं में रहते हैं.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन जानी-मानी अदाकारा हैं. वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन एक अभिनेता हैं जबकि बिग बी की बहू और अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का भी देश-दुनिया में बड़ा नाम है. ऐसे में लाजिमी है कि बच्चन परिवार चर्चाओं में रहे.

amitabh bachchan and jaya bachchan

अमिताभ और जया के नक्शेकदम पर चलते हुए उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने फिल्मों में करियर बनाया हालांकि वो बात अलग है कि अभिषेक को अपने माता-पिता की तरह सफ़लता और लोकप्रियता नहीं मिल पाई. वहीं अमिताभ और जया की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने माता-पिता के रास्ते को नहीं अपनाया.

shweta bachchan

अमिताभ और जया की बेटी श्वेता बच्चन 47 साल की हो चुकी हैं. श्वेता का जन्म 17 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था. श्वेता ने फिल्मों की दुनिया नहीं चुनी. हालांकि वे ख़ूबसूरती के मामले में किसी अदाकारा से कम नहीं लगती है. एक बार तो एक पार्टी के दौरान अपने फैशन सेंस और ख़ूबसूरती से श्वेता ने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया था.

shweta bachchan

श्वेता बच्चन अक्सर अपने परिवार के साथ नज़र आती हैं. वे बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट्स आदि में भी शिरकत करती रहती हैं. एक बार जब श्वेता अपने दोस्त और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंची थी तो उन्होंने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थीं. वे पार्टी में बेहद हॉट और ख़ूबसूरत लग रही थीं.

shweta bachchan

मनीष की पार्टी में थीम को ध्यान में रखते हुए श्वेता ने कपड़े भी उसी तरह के पहन रखे थे. वे पार्टी में एक बॉडी-फिटेड ड्रेस में देखने को मिली थी. श्वेता इन कपड़ों में अभिनेत्री कैटरीना कैफ से भी ज़्यादा सुंदर लग रही थी. श्वेता के आगे कैटरीना भी फीकी पड़ रही थी. कैटरीना ने मनीष की पार्टी में बिग बी की बेटी के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई थी.

कैटरीना कैफ जिन्हें हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अदाकाराओं में से एक माना जाता है वो खुद भी श्वेता के सामने मात खा गई थी. हर किसी की नज़र कैटरीना को छोड़कर श्वेता बच्चन को देख रहा था. श्वेता की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भी ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी.

shweta bachchan

गोल्डन कलर की ड्रेस में श्वेता ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे. जानकारी के मुताबिक़ उनकी पूरी ड्रेस को 3डी मेड एम्बेलिश्मेंट से तैयार किया गया था. इस ऑउटफिट के साथ किसी तरह की कोई जूलरी न कैरी करने के बावजूद श्वेता छा गई थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह मौका मनीष मल्होत्रा के 50 वे जन्मदिन की पार्टी के समय का था.

जानकारी के मुताबिक श्वेता की इस ड्रेस को भारत के फेमस फैशन डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से लिया गया था. इस ड्रेस में श्वेता अपना टोन्ड फिगर भी ख़ूब फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं थी. बता दें कि पार्टी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन ने भी हिस्सा लिया था.

Back to top button