बॉलीवुड

Photos: ‘तारक मेहता’ की यह छोटी सी बच्ची अब दिखती है हसीन दिलरुबा, ख़ूबसूरती का जवाब नहीं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोटे पर्दे का सबसे चहेता और लोकप्रिय शो है. इस शो से कोई भी अछूता नहीं है. देशभर में इस शो को ख़ूब पसंद किया जाता है और ख़ूब देखा जाता है. इसे देखने वालों में हर उम्र वर्ग के दर्शक शामिल हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

बच्चे, बूढ़े, महिलाएं, पुरुष सभी इस सीरियल को देखते है और सभी को इस धारावाहिक को देखकर बड़ा आनंद आता है. हास्य पर आधारित यह धारावाहिक दर्शकों का जी भरकर मनोरंजन करता है. बता दें कि बीते करीब 14 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) धारावाहिक चल रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. यह सबसे लंबे समय तक़ चलने वाले और सबसे अधिक एपिसोड पूरे करने वाले धारावाहिकों में गिना जाता है. शो का हर एक कलाकार भी दर्शकों और फैंस के बीच एक खास और बड़ी पहचान रखता है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने वाले कलाकार फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. हर किरदार ने अपने काम से फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है. जो कलाकार सालों से शो से जुड़े है उनकी तो अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है ही वहीं जो कलाकार कभी-कभार नज़र आए है वे भी सुर्खियां बटोर कर ले गए है.

taarak mehta ka ooltah chashmah

आज हम आपसे बात कर रहे है शो में बाल कलाकार के रूप में नजारा आए एक किरदार की. बता दें कि फिलहाल ‘तारक मेहता’ में टप्पू का किरदार अभिनेता राज अनादकत अदा कर रहे हैं वहीं पहले यह रोल भव्य गांधी अदा करते थे. भव्य गांधी शो में जब बहुत छोटे थे तब एक बार शो में उनकी शादी भी करवाई गई थी.

nupur bhatt

टप्पू की शादी उसकी ही हम उम्र एक लड़की से हुई थी. हालांकि वो लड़की ज़्यादा समय तक़ शो में नज़र नहीं आई. वो जल्द ही गायब हो गई थी.

nupur bhatt

लेकिन आपको बता दें कि टप्पू की पत्नी अब काफी बड़ी हो चुकी है और साथ ही काफी ख़ूबसूरत भी. शो में जिस लड़की के साथ टप्पू की शादी हुई थी उसका असली नाम नुपुर भट्ट है. वहीं नुपुर भट्ट का नाम धारावाहिक में ‘टीना’ था.

nupur bhatt

बता दें कि नूपुर का जन्म साल 1999 में हुआ था. वे अब 23 साल की हो चुकी हैं. नूपुर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है.

nupur bhatt

काफी ख़ूबसूरत हो चुकी नूपुर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग बना ली है.

nupur bhatt

nupur bhatt

Back to top button