समाचार

82 के उम्र में बाबा ले आए 36 साल की दुल्हन, अनोखी शादी देखने उमड़े लोग तो बाबा हुए नाराज

मध्य प्रदेश के उज्जैन में 82 साल का बुजुर्ग दूल्हा जब 36 साल की दुल्हन के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे तो वहां मजमा लग गया। कोर्ट मैरिज के दौरान इतनी भीड़ लग गई कि एक बार तो दूल्हा-दुल्हन नाराज हो गए।

उज्जैन के कोर्ट में हुई शादी

मध्य प्रदेश के उज्जैन में 82 साल के रिटायर्ड PWD अधिकारी ने 46 साल छोटी महिला से शादी की है। दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत कोर्ट मैरिज की। जानकारी के अनुसार, उज्जैन के वल्लभनगर निवासी 82 साल के बुजुर्ग ने शुक्रवार को प्रशासनिक कार्यालय में विवाह किया। बुजुर्ग PWD में सेक्शन हेड थे। फरवरी 1999 में रिटायर्ड होने के बाद पत्नी और बच्चे नहीं होने के कारण अकेले रहते थे।

वहीं, शास्त्रीनगर निवासी 36 वर्षीय महिला गृहणी है और पति की मौत के बाद से 6 साल के बच्चे के साथ अकेली रहती है। दोनों ने मेल मुलाकात होने के बाद एक दूसरे का सहारा बनने का निर्णय लिया। यही कारण है कि दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

भीड़ देखकर नाराज हो गया कपल

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को महिला अपने रिश्तेदार और बुजुर्ग के साथ कोठी स्थित प्रशासनिक कार्यालय पहुंचे, जहां एडीएम संतोष टैगोर के समक्ष कोर्ट मैरिज की। वहीं, इस शादी का पता चलते ही एडीएम कार्यालय पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस पर दोनों नाराज हो गए। एडीएम संतोष टैगोर ने बताया कि संबंधित कपल ने विधिवत आवेदन दिया था और परिजनों के साथ उपस्थित होकर शादी की।

एक-दूसरे का सहारा बनने के लिए की शादी

बुजुर्ग ने कहा कि उनका इस दुनिया में कोई नहीं है। उन्हें ₹28000 पेंशन मिलती है। महिला विधवा होने के कारण बेसहारा है। उसकी स्थिति को देखते हुए मैंने उससे विवाह करने का निर्णय लिया है, ना कि खुद के सुख के लिए। वहीं महिला ने कहा कि हम एक दूसरे के सहारे के लिए शादी की है।

Back to top button