बॉलीवुड

कोई बन गया स्टार तो कोई जी रहा है गुमनाम, जानिए अब कहां और किस हाल में हैं रोडीज के ये 12 विनर?

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज पहली बार साल 2003 में प्रसारित किया गया था। अब तक इस टीवी शो के करीब 15 से ज्यादा सीजन आ चुके हैं। इस शो का हर सीजन काफी पॉपुलर हुआ और इसने कई बेहतरीन विनर भी दिए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस सीजन के कुछ विनर के बारे में जो वर्तमान में क्या कर रहे हैं।

रणविजय सिंह

ranvijay singh

बता दें, रणविजय सिंह पहले सीजन के विजेता है। उन्हें इस शो में विनर की तौर पर 5 लाख की राशि मिली थी। बता दे इसके बाद रणविजय सिंह को कई टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला था। इसके अलावा उन्होंने ‘एक्शन रिप्ले; और ‘लंदन ड्रीम्स’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुर्राना रोडीज के दूसरे सीजन के विनर बने थे और इसके माध्यम से वह काफी पॉपुलर भी हुए थे। वर्तमान में आसमान खुराना बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन गायक भी है। बता दे आयुष्मान खुराना को अब तक 4 फिल्म फेयर पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

पारुल शाही

parul shahi

पारुल शाही साल 2005 में तीसरे सीजन की विजेता रही थी। उन्हें इस दौरान 3.8 लाख का इनाम मिला था। इसके बाद पारुल ने टीवी के कई पॉपुलर शो में काम किया।

एंथनी

एंथनी साल 2006 में इस टीवी शो के विजेता बने थे और उन्हें इस सीजन के लिए करीब 3.75 लाख रुपए की इनाम राशि मिली गई थी।

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक 5 सीजन के विजेता है जो 2007 और 08 में टेलीकास्ट हुआ था। विजेता बनने के दौरान आशुतोष को 2.3 लाख रुपए का इनाम मिला था। इसके बाद वो बिग बॉस के विनर भी बने थे। एक दो और शो में आने के बाद से आशुतोष को किसी भी शो में नहीं देखा। उन्हें लेकर कहा जा रहा था कि, वह एक ढाबा चलाते हैं।

प्रियंक शर्मा

priyank sharma

प्रियंक शर्मा भी रोडीज का हिस्सा बने थे, बता दे वह बिग बॉस में भी शिरकत कर चुके हैं। इसके अलावा वह मिनी सीरीज ‘पंच बीट’ में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने एल्बम में भी काम किया है।

प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला रोडीज के साथ वह बिग बॉस 9 के भी विनर रहे हैं। बता दे प्रिंस नरूला अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

पूजा बनर्जी

pooja banarjee

रोडीज का हिस्सा बनने के बाद पूजा बनर्जी ने अपने करियर में ‘चंद्र नंदिनी’, ‘कहने को हमसफर’, ‘चंद्रकांता’ और ‘श्रीमती’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया और वह अभी भी टीवी की दुनिया में एक्टिव है।

शालीन मल्होत्रा

शालीन मल्होत्रा

एमटीवी रोडीज में अपना हुनर दिखाने के बाद शालीन मल्होत्रा को ‘लाडो’, ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला था।

साहिल आनंद

sahil anand

रोडीज में आने के बाद साहिल आनंद ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया। इसके अलावा वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। साहिल आनंद ने कई विज्ञापनों में भी काम किया है।

बानी जे

bani je

बता दे, बानी जे रोडीज के चौथे सीजन में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग दुनिया में कदम रखा और फिर उन्हें फिल्म ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में काम करने का मौका मिला। बता दे इसके बाद बानी जे ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया था।

वरुण सूद

बता दें, वरुण सूद एक ऐसे शख्स हैं जो रोडीज की विजेता तो नहीं बने, लेकिन वह अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा करने में कामयाब रहे थे। रोडीज में आने के बाद उन्होंने एमटीवी स्प्लिट्सविला के एस ऑफ स्पेस में भाग लिया। रिपोर्ट की माने तो इन दिनों वरुण सूद रोडीज में एक लीडर के तौर पर काम कर रहे हैं।

Back to top button