बॉलीवुड

इंटिमेट सीन देने को तैयार हुईं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी, बस पूरी करनी होगी ये डिमांड

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर है’ शुरुआत से ही टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। इस शो में नजर आने वाले हर किरदार को भी खूब पसंद किया जाता है। फिर चाहे वह ‘विभूति जी’ के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता आसिफ शेख हो या फिर ‘मनमोहन तिवारी’ बने अभिनेता रोहिताश्वा गौड़ हो।

वहीं अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री शुभांगी अत्रे भी चर्चा में रहती है। हाल ही में शुभांगी अत्रे ने इंटिमेंट्स सीन को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा में चल रही। आइए जानते हैं शुभांगी अत्रे ने क्या कहा?

shubhangi atre

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, शुभांगी अत्रे से पहले इस टीवी सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार में बिग बॉस विनर रही अभिनेत्री शिल्पा शिंदे नजर आती थी। उन्होंने इस किरदार को काफी लंबे समय तक निभाया लेकिन शो मेकर्स के साथ अनबन होने के चलते उन्होंने इस शो को टाटा बाय-बाय बोल दिया।

इसके बाद यह किरदार शुभांगी अत्रे की झोली में आ गिरा। वहीं शुभांगी अत्रे को भी अंगूरी भाभी के किरदार में फैंस ने खूब पसंद किया। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब शुभांगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया हो। इससे पहले भी वह सीरियल ‘चिड़ियाघर में है कोयल’ में शिल्पा शिंदे के किरदार को रिप्लेस कर चुकी है।

shubhangi atre

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शुभांगी अत्रे से जब पूछा गया कि क्या वह इंटिमेट सींस को लेकर सहज है? इसके जवाब में शुभांगी अत्रे ने कहा कि, “कहानी की यदि वैसी मांग है तो इंटिमेट सीन्स को करने में कोई दिक्कत नहीं है। बस इन्हें देखकर मेरी बेटी को बुरा नहीं लगना चाहिए, उसके मन में यह सवाल नहीं आना चाहिए कि मां ये क्या कर रही हैं।”

shubhangi atre

बता दें, शुभांगी अत्रे टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकी है। 11 अप्रैल 1981 को जन्मी शुभांगी भोपाल की रहने वाली है जबकि उनका ससुराल इंदौर में है। उन्होंने बिजनेसमैन पीयूष पूरे के साथ शादी रचाई है और दोनों की 14 साल की एक बेटी है जिसका नाम आशी है।

shubhangi atre

अपने काम को लेकर शुभांगी का कहना है कि,”मेरी बेटी आशी ही मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक है। वह मेरा हर सीरियल देखती है और मुझे सलाह भी देती है। मैं कोई सीन अच्छा करती हूं, तब वह बहुत खुश होती हैं। कभी कोई सीन गलत करती हूं तो उसे प्वाइंट आउट करके बताती है। जब अंगूरी को विभूती किडनैप कर लेते हैं, उस सीन को लेकर वह बहुत खुश हुई थी।”

shubhangi atre

बता दें, शुभांगी अत्रे ने अपने करियर में ‘करम अपना अपना’, ‘कुमकुम’, ‘सावधान इंडिया’, ‘अधूरी कहानी हमारी’, ‘हवन’, ‘कस्तूरी’, ‘दो हंसों का जोड़ा’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है।

अब इन दिनों वह भाभी जी घर पर है के जरिए सफलता हासिल कर रही है। बता दे इस सीरियल ने हाल ही में 1700 एपिसोड पूरे कर लिए हैं जिसका इन्होंने शानदार जश्न मनाया था और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

shubhangi atre

Back to top button