राजनीति

मैं नहीं बदलूंगा, आप पीएम बदल लें, जानिए मोदी को क्यों कहनी पड़ी ये बात?

नई दिल्ली वैसे तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शांत स्वभाव के हैं। लेकिन, कभी-कभी जब बात देश कि या जनता की आती है तो उनका गुस्सा देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक वाकया रविवार को देखने को मिला जब टोंक से भाजपा के लोकसभा सांसद सुखबीर सिंह जोनपुरिया को ‘ब्रेकफास्ट’ बैठक के दौरान पीएम मोदी ने वार्ता के लिए बुलाया। I will not change narendra modi.

मैं नहीं बदलूंगा, आप पीएम बदल लें :

वार्ता के दौरान लोकसभा सांसद सुखबीर सिंह ने कहा, “प्रधानमंत्री जी यह अच्छी बात है कि आपने नोटबंदी जैसा कड़ा फैसला लिया और लंबे समय से लंबित जीएसटी को लागू कराया। ये वाकई में अच्छे कदम हैं। लेकिन आपके इन दोनों फैसलों से गांवों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। लोग थोड़ी राहत चाहते हैं, इसलिए मेरा अनुरोध है कि अगले लोकसभा चुनावों से पूर्व ऐसे कड़े फैसले न लें।”

बताया जाता है कि सांसद की इस बात पर प्रधानमंत्री मोदी को काफी गुस्सा आया। हालांकि, उन्होंने अपने गुस्से को जाहिर न करते हुए कहा कि, ‘‘मैं नहीं बदलने जा रहा। मैं देश को उसी तरह चलाऊंगा जैसे मैं इसे चलाना चाहता हूं। अगर आप मुझसे नाखुश हैं तो आप नया पीएम बना लें या पीएम बदल लें।’’

सरकार के कामकाज को लेकर काफी सख्त हैं मोदी :

यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी ने अपने किसी नेता या अधिकारी को डांट लगाई हो। इससे पहले भी एक बार कृषि एवं संबंद्ध क्षेत्र पर सचिवों के एक समूह द्वारा दिए जा रहे प्रजेंटेशन को बीच में छोड़कर उन्होंने अफसरों से कहा था कि मुझे लगता है कि आप लोगों ने पूरा प्रयास नहीं किया है, जाइए और इस पर फिर से मेहनत करिए। इतना कहने के बाद पीएम वहां से चले गए थे।

आपको बता दें कि बात जब देश कि हो तो पीएम मोदी कोई भी फैसला काफी सोच-समझकर लेते हैं। रविवार को टोंक से भाजपा के लोकसभा सांसद सुखबीर सिंह जोनपुरिया के साथ ‘ब्रेकफास्ट’ बैठक के दौरान जो वाकया देखने को मिला वो पीएम के कामकाज में हस्तक्षेप करने का नतीजा है। हालांकि, इस दौरान उन्होंने भविष्य में कुछ और कड़े कदम उठाने का संकेत भी दिया है। तो तैयार रहिए!

Back to top button