राजनीति

पीएम मोदी के मन की बात सुन कर बीएसएफ जवान तेजबहादुर की पत्नी हुई भावुक, कहा मोदी..

रेवाड़ी: बर्खास्त बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव तो आपको याद ही होंगे। कुछ महीने पहले उन्होंने सेना के बड़े अफसरों के ऊपर आरोप लगाकर पुरे देश में हंगामा मचा दिया था। भारत के लोग सेना के ऊपर काफी भरोसा करते हैं। यहाँ के लोगों को लगता है कि सेना के जवान काफी इमानदार होते हैं। इसके उलट तेजबहादुर ने सेना के अफसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

भूखे पेट कैसे करेगा सैनिक देश की सुरक्षा:

दरअसल तेजबहादुर यादव ने सेना के अफसरों पर सेना के जवानों के लिए आने वाले राशन का घोटाला करने का इलज़ाम लगाया था। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो बनाकर अपने फेसबुक वाल पर पोस्ट भी किया था। उन्होंने अपने वीडियो में कहा था कि सेना के जवान दिन रात मेहनत करते हैं और उन्हें खाने के नाम पर कुछ नहीं मिलता है, ऐसे में सैनिक खाली पेट कैसे सुरक्षा करेंगे।

नहीं की गयी कार्यवाई तो उठा लूँगा हथियार:

अभी कुछ दिनों पहले तेजबहादुर यादव ने अपना दूसरा वीडियो निकाला था। उसमें उन्होंने पीएम मोदी को चेतावनी देते हुए कहा था कि आप सेना में चल रहे भ्रष्टचार के खिलाफ जल्दी से जल्दी कोई कड़ी कार्यवाई कीजिये, वरना मैं धरने पर बैठ जाऊंगा। जरुरत पड़ने पर तेजबहादुर ने हथियार उठाने की भी बात कही थी। उनके इस वीडियो के बाद भी काफी बवाल मचा है।

मेरे पति भी लड़ रहे हैं भ्रष्टाचार से फिर उन्हें क्यों मिली सजा?

अभी हाल ही में तेज बहादुर की पत्नी शर्मीला पीएम मोदी के मन की बात सुनकर काफी भावुक हो गयी। “भ्रष्टाचार भारत छोड़ो” वाली बात शर्मीला को काफी भावुक कर गयी। इसके लिए शर्मीला ने एक वीडियो बनाया और उसे सबके साथ साझा किया। उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि मेरे पति भी तो भ्रष्टाचार के खिलाफ ही लड़ाई लड़ रहे हैं, फिर उन्हें इसकी सजा क्यों मिली? उन्हें बर्खास्त क्यों किया गया?

ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचकर मारे भ्रष्टाचार के मुँह पर तमाचा:

तेजबहादुर के हथियार उठाने वाली बात पर उनकी पत्नी ने उनका बचाव करते हुए कहा कि जब वह यह बात कर रहे थे तो काफी दुखी थे। इसलिए उन्होंने ऐसा कह दिया। हमारे पास कोई हथियार नहीं है। इसके साथ ही तेजबहादुर की पत्नी ने लोगों से यह भी अपील की कि उनके पति 25 अगस्त से जंतर-मंतर पर धरना देने वाले हैं, उसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग पहुँचकर भ्रष्टाचार के मुँह पर करारा तमाचा मारें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close