बॉलीवुड

सुष्मिता के भाई-भाभी के रिश्ते में दरार! बेटी को लेकर होमटाउन गई चारु, राजीव के बिना मनाया जन्मदिन

हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई और भाभी की ज़िंदगी में लगता है कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कुछ ऐसी चीजें सामने आई है जो इस ओर इशारा कर रही है कि सुष्मिता के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा
(Charu Asopa) के बीच मनमुटाव है.

rajeev sen and charu asopa

दरअसल बात यह है कि बीते कुछ समय से राजीव सेन और चारु असोपा के सोशल मीडिया एकाउंट पर एक दूजे के साथ की तस्वीरें देखने को नहीं मिली है. लंबे समय से न ही राजीव ने और न ही चारु ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीर पोस्ट की है.

rajeev sen and charu asopa

कुछ दिनों पहले चारु अपनी हाल ही में जन्मीं बेटी के साथ होमटाउन (बीकानेर) भी चली गईं थी. चारु का अपने होम टाउन जाना भी यह संकेत दे रहा है कि पति-पत्नी के बीच कुछ न कुछ तो गड़बड़ है. वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आई है.

rajeev sen and charu asopa

बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा ने साल 2019 में ब्याह रचाया था. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में अनबन की ख़बरें सामने आई थी. जानकारी के मुताबिक, देश में जब कोरोना महामारी के कारण सरकार ने लॉक डाउन लगा दिया था तब दोनों के बीच बात काफी बिगड़ गई थी और गुस्से में राजीव ने घर छोड़ दिया था और वे दिल्ली रवाना हो गए थे.

एक बेटी के माता-पिता बने राजीव-चारु…

rajeev sen and charu asopa

राजीव और चारु साल 2021 के अंत में बेटी के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम जियाना है जो कि चार महीने की हो चुकी है. बेटी के जन्म के बाद लोगों को यह लगने लगा था कि कपल के बीच सब कुछ ठीक हो गया है हालांकि शायद ऐसा कुछ हुआ नहीं है.

rajeev sen and charu asopa

राजीव को आ रही बेटी की याद…

राजीव को अपनी नन्हीं बिटिया जियाना की याद आ रही है. राजीव ने अपने यूट्यूब चैनल पर पत्नी चारु और बेटी की एक तस्वीर साझा की है. राजीव ने कहा है कि, ”जियाना अपने डैडी के घर वापस आ जाओ. इतना ट्रैवल करना तुम्हारे लिए ठीक नहीं है…तुम्हें लंबे समय से नहीं देखा…जल्दी से आओ और मेरे साथ खेलो”.

rajeev sen and charu asopa

हाल ही में चारु ने राजीव के बिना अपना जन्मदिन भी मनाया था. तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”यह जन्मदिन बहुत स्पेशल है. मुझे अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट देने के लिए भगवान की आभारी हूं. आई लव यू जियाना सेन”.

Back to top button