समाचार

चाय पीते-पीते हुआ प्यार, जमीन बेचकर मनाया हनीमून, अब पत्नी वापस नहीं आ रही

मध्य प्रदेश के छतरपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी के प्यार में दीवाने एक पति को अचानक 440 वोल्ट का झटका लगा है। पूरा मामला में महाराजपुर थाना क्षेत्र के कुसमा गांव का है. पीड़ित युवक का कहना है कि दो साल पहले लॉकडाउन के दौरान उसे उषा पाल नाम की एक महिला से प्यार हो गया था। वह रेलवे स्टेशन के बाहर चाय की दुकान लगाया करती थी।

वह सुबह यहां घूमने जाता था और चाय पीता था। इस दौरान दोनों की बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। कुछ साल हमारा अफेयर चला। इसके बाद हमने शादी करने का फैसला किया। कुछ महीने पहले हम दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद वो पत्नी की हर ख्वाहिश पूरी करता था, यहां तक कि उसने जमीन बेचकर हनीमून भी मनाया था।

जब पति के उड़े होश

लेकिन उसके बाद पत्नी ने ऐसा कारनाम किया कि पति के होश ही उड़ गए। दरअसल, छतरपुर के इस शख्स को एक महिला ने अपना शिकार बनाया। पहले आरोपी महिला ने गर्लफ्रेंड बन युवक को प्यार के जाल में फंसाया। फिर लाखों खर्च करवाकर शादी की। मौका मिलने ही यह महिला नगद और जेवर लेकर फरार हो गई, लाखों की चपत लगी तब पति को पूरे कारनामे का पता चला। फिर पीड़ित ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक आवेदन देते हुए इस पूरे मामले की शिकायत की। उसका कहना है कि शादी के बाद पत्नी लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई है और वह वापस आने का नाम नहीं ले रही।

पत्नी ने खूब पैसे ऐंठे

पीड़ित पति का कहना है कि शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक ठाक था। फिर पत्नी ने जेवरों की मांग की। फिर मैंने सोने की चेन, कान की बाली और कुछ अन्य सामान उसे दिलाया। मेरे बैंक अकाउंट में करीब दो लाख रुपये थे। इसे भी मैंने लाकर घर पर रख दिया। फिर एक दिन पत्नी ने मुझे बाजार से कुछ सामान लाने के लिए कहा। जब मैं लोकर वापस आया तो पत्नी घर पर नहीं थी। साथ ही दो लाख कैश और जेवरात भी गायब थे।

अब पत्नी वापस नहीं आ रही

पीड़ित का कहना है कि अब पत्नी न तो उसके पास आ रही है और ना ही नगद और जेवर वापस कर रही है। पति का कहना है कि उसे कुछ दिन पहले पता चला कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। उसका कहना है कि उसने अपने पत्नी पर लाखों खर्च किए। गांव की जमीन बेच दी फिर उसे हनीमून पर लेकर गया। कई दिनों तक घूमते रहा। पत्नी की हर ख्वाहिश पूरी कर रहा था लेकिन वो उसे धोख देकर रफूचक्कर हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Back to top button