बॉलीवुड

कहां छिपा कर रखी थीं अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी की रस्मों वाली ये फोटोज, क्या आपकी नजर पड़ी

इन दिनों सेलेब्रिटीज की शादी का सिलसिला चल रहा है। कहीं फरहान अख्तर की शादी हुई तो कहीं अंबानी परिवार में शहनाई बजी। इन शादियों के साथ ही एक और विवाह काफी चर्चा में रहा। ये शादी टीवी की दुनिया से जुड़ी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे की थी। उन्होंने हाल ही में विक्की जैन से शादी कर ली थी।

फिलहाल दोनों अपनी मैरिड लाइफ इन्जॉय कर रहे हैं। इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थींं। लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जिनके ऊपर आपकी नजर ही नहीं पड़ी होगी क्योंकि इनको शेयर ही नहीं किया गया था। इनमें से कुछ फोटोज को अंकिता ने शेयर किया है। आइए देखते हैं कौन सी हैं वो फोटोज जिन्हें अंकिता ने नजरों से बचाकर रखा था।

पहली फोटो में अंकिता अपने पति के साथ रस्म निभा रही हैं। वो पति के हाथ में धागा बांध रही हैं जो मराठी विवाह में प्रचलित रस्म होती है। दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अंकिता पति का हाथ पकड़े हैं लेकिन विक्की की नजर रस्मों को देख रही भीड़ पर जा रही है।

दूसरी फोटो में अंकिता फर्श पर अन्न से जुड़ी रस्म को निभा रही हैं। इस दौरान वो काफी खुश नजर आ रही हैं। पवित्र रिश्ता से फेमस हुई अदाकारा किसी पारंपरिक दुल्हन की तरह ही हर रस्म करती हुई दिख रही हैं। उनको रस्म निभाता देख बच्चे भी उनकी फोटो खींचने से नहीं रुक सके।

इस फोटो में अंकिता और विक्की करीब बैठे हैं और अंकिता प्यार से अपने पति के गाल पर हाथ लगा रही हैं। दोनों ही इस फोटो में बेहद अच्छे लग रहे हैं। दोनों अब अंगूठी तलाशने की रस्म शुरू करने जा रहे हैं।

इस फोटो में अंकिता और विक्की ने अंगूठी ढूंढ़ने की रस्म शुरू कर दी है। दोनों ही एक दूसरे से पहले अंगूठी तलाशने की कोशिश कर रहे हैं। अंकिता बनारसी साड़ी में तो विक्की हरे कुर्ते में नजर आ रहे हैं। फोटो में रस्म निभाती हुई अंकिता काफी उत्साहित दिख रही हैं और चाहती हैं कि अंगूठी उनको ही मिल जाये।

अंकिता ने अपने फैन्स से पूछा भी था कि बताओ कौन जीता। बाद में उन्होंने इस फोटो को शेयर करके ये राज भी खोल दिया कि अपने पति को उन्होंने अंगूठी तलाशने में हरा दिया। विक्की तो अंगूठी नहीं ढूंढ़ सके लेकिन अंकिता को ये मिल गई। वो इस फोटो में बड़े गर्व के साथ अपनी उंगली में फोटो को दिखाती हुई नजर भी आ रही हैं।

Back to top button