बॉलीवुड

मिथुन की बांहों में दिखीं हेमा, एक्टर ने हाथ में लिया ‘ड्रीम गर्ल’ का हाथ, जमकर किया डांस, Video

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्मों से दर्शकों का ख़ूब दिल जीता है. मिथुन चक्रवर्ती बड़े पर्दे के साथ ही अब टीवी पर भी नज़र आ रहे हैं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में मिथुन दा जज की भूमिका में नजर आ रहे है. मिथुन दा के साथ शो में निर्देशक करण जौहर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी देखने को मिल रहे है.

hunarbaaz desh ki shaan

शो में अक्सर अपनी दमदार प्रस्तुति से प्रतियोगी जजेस और जनता को हैरान कर देते है. हाल ही में शुरू हुआ यह शो हर किसी का दिल जीत रहा है. बता दें कि ‘हुनरबाज: देश की शान’ में फ़िल्मी सितारें भी मेहमान के रूप में आते रहते है. हिंदी सिनेमा की सदाबहार और ख़ूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी ने अब शो में शिरकत की है.

hunarbaaz desh ki shaan

मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. मिथुन दा हेमा का काफी सम्मान करते हैं और उन्हें काफी मानते हैं. जबकि हेमा भी मिथुन को काफी मानती हैं. जब दोनों कलाकार एक साथ ‘हुनरबाज’ के मंच पर देखने को मिले तो दोनों ने फैंस को कई यादगार पल भी दिए.

hunarbaaz mithun hema

कलर्स टीवी पर आ रहे ‘हुनरबाज’ में हाल ही में हिंदी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ यानी कि हेमा मालिनी ने हिस्सा लिया. जल्द ही उनका एपिसोड टीवी पर प्रसारित होगा. हालांकि इससे पहले चैनल ने कुछ झलकियां दिखाई है जिसमें हेमा मालिनी मिथुन चक्रवर्ती के साथ डांस कर रही हैं.

hunarbaaz mithun hema

कलर्स चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें हेमा और मिथुन को एक साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है. दोनों दिग्गज़ कलाकारों को एक साथ देखना फैंस के काफी ख़ास रहा. वीडियो पर दोनों के फैंस ख़ूब पैर बरसा रहे हैं.

hunarbaaz mithun hema

गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा में हेमा मालिनी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और डांस से भी ख़ास पहचान बनाई है. डांस में हेमा जी को महारत हासिल है और वे हुनरबाज के मंच पर भी थिरकने वाली हैं. उनका साथ इस दौरान मिथुन दा देंगे. एक तरफ ड्रीम गर्ल हेमा जी तो एकतरफ हिंदी सिनेमा के ‘डिस्को डांसर’ मिथुन दा होंगे.

गुलाबी रंग की सिल्क की ख़ूबसूरत साड़ी में हेमा बेहद ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं. वे अपने सुपरहिट गाने ‘ड्रीम गर्ल’ में डांस कर रही हैं. इस दौरान मिथुन भी अपने जीत से उठकर आ जाते हैं और वे हेमा का हाथ अपने हाथों में लेकर डांस में उनका साथ देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मिथुन और हेमा का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस भी ख़ूब खुश हुए है. इस इंस्टा वीडियो को अब तक 34 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”वह वास्तव में ड्रीम गर्ल है”. वहीं फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट किए.

‘शोले’ का सीन किया रीक्रिएट…

hunarbaaz mithun hema

हेमा मालिनी ने मिथुन दा के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ का तांगे वाला सीन भी रीक्रिएट किया. वायरल वीडियो में हेमा मिथुन से कह रही है कि, हां बाबूजी कहां जाओगे. फतेहगढ़, रामगढ़ कहां जाना है बोलो. मिथुन तांगा देखने लगते है तो हेमा कहती है अरे पहले तांगा नहीं देखा क्या. इसके बाद वे मिथुन से कहती है कि बाबूजी अब तक मेरा नाम नहीं पूछा. इसके बाद मिथुन दा हेमा से पूछते है तुम्हारा नाम क्या है बसंती. तो हेमा कहती है बसंती. चलो बैठो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Back to top button