बॉलीवुड

अमेरिका में करोड़ों के घर में रहती है शाहरुख की बेटी सुहाना, विदेश में रहकर कर रही है यह काम

हिंदी सिनेमा के बेहद लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान पूरी दुनिया में पहचान रखते हैं. अपने 30 साल के फ़िल्मी करियर में शाहरुख़ खान ने अच्छा ख़ासा नाम कमाया है और वे कमाई के मामले में भी भारतीय कलाकारों को पछाड़ते हैं. शाहरुख़ की गिनती भारत ही नहीं दुनिया के शीर्ष अमीर अभिनेताओं में होती हैं.

shahrukh khan and suhana khan

शाहरुख़ खान हिंदी और भारतीय सिनेमा के सबसे अमीर अभिनेता माने जाते हैं. वहीं दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में भी उनका नाम आता है लेकिन आपको कहे कि शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान भी अपने पिता की तरह ही करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन है तो शायद आपको कोई आश्चर्य नहीं होगा.

सुहाना खान अपने पिता की तरह ही एक लग्जरी जीवन जीती हैं और वे महंगी-महंगी कारों में सफ़र करती हैं. शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान 21 साल की हो चुकी हैं. सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था. आए दिन सुहाना के हिंदी सिनेमा में कदम रखने की ख़बरें आती रहती हैं.

shahrukh khan and suhana khan

शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना दिखने में भी काफी ख़ूबसूरत है. अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है जो कि लोगों को काफी पसंद आती हैं.

shahrukh khan and suhana khan

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अक्सर वे अपने फ़ॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती है. बॉलीवुड में कदम न रखने के बावजूद उन्हें लाखों की संख्या में लोग पसद और फॉलो करते हैं.

shahrukh khan and suhana khan

इंस्टाग्राम पर सुहाना खान किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह लोकप्रियता रखती हैं. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. इंस्टा पर उन्हें 24 लाख (2.4 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं अब तक 59 पोस्ट साझा कर चुकी सुहाना इंस्टा पर 795 लोगों को फॉलो करती हैं.

shahrukh khan and suhana khan

अभी पढ़ाई कर रही है सुहाना…

21 साल की हो चुकी सुहाना खान फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं. बता दें कि सुहाना अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई पूरी कर रही है. न्यूयार्क में सुहाना ने अपना खुद का घर खरीद रखा है. जानकारी के मुताबिक़ सुहाना के घर की कीमत 35 करोड़ रूपये है. सुहाना के घर में सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है.

shahrukh khan and suhana khan

महंगी और लग्ज़री गाड़ियों में घूमती हैं सुहाना…

सुहाना एक लग्जरी जीवन जीती हैं. करोड़ों रूपये के घर में रहने के साथ ही सुहाना लग्जरी और महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमना पसंद करती है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुहाना एके पास रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी कीमती गाड़ियां है. इसके अलावा भी उनके पास ढेरों गाड़ियां है.

shahrukh khan and suhana khan

shahrukh khan and suhana khan

तीन बच्चों के पिता हैं शाहरुख़ खान…

बता दें कि शाहरुख़ खान ने कुछ सालों के अफेयर के बाद साल 1991 में गौरी खान से शादी की थी. हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही शाहरुख़ शादीशुदा थे.

shahrukh khan and suhana khan

शाहरुख़ और गौरी खान तीन बच्चों के माता-पिता हैं. दोनों बेटी सुहाना के साथ ही दो बेटों के भी माता-पिता हैं. कपल के बड़े बेटे का नाम नाम आर्यन खान है जो कि 23 साल के है. वहीं छोटे बेटे का नाम अबराम खान है वो 8 साल का है. आर्यन का जन्म साल 1997 में हुआ था जबकि अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिए साल 2013 में हुआ था.

Back to top button