बॉलीवुड

मुंबई की सड़क पर एक दूसरे से गले मिलीं करीना और काजोल, वहीं होने लगीं अजय की बातें, देखें वीडियो

हिंदी सिनेमा की दो लोकप्रिय और ख़ूबसूरत अदाकाराएं एक साथ मुंबई की सड़क पर नज़र आई है. इन दो हसीनाओं का नाम है काजोल और करीना कपूर. दोनों को एक साथ देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए. साथ ही फैंस दोनों को सड़क पर देखकर हैरान भी थे.

kareena and kajol

दोनों अभिनेत्रियों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि काजोल और करीना एक मजबूत बॉन्ड साझा करती हैं. दोनों अभिनेत्रियां एक दूजे की बेहद अच्छी दोस्त है. इसका नज़ारा हाल ही में फिर से देखने को मिला. दोनों का वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और काजोल (Kajol) की बातचीत का वीडियो वायरल भयानी ने अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते है कि काजोल और करीना सड़क किनारे बातचीत कर रहे हैं. दोनों अभिनेत्रियों को एक साथ देखकर आस-पास कुछ फैंस भी जमा हो गए और उन्हें वे अपने कैमरे में कैद करने लगे.

जानकारी के मुताबिक़ यह वीडियो गुरुवार (3 मार्च) सुबह का है. किसी काम से करीना मुंबई के महबूब स्टूडियो (Mehboob Studio Mumbai) पहुंची थी. जहां वे स्टूडियो के बाहर काजोल से मिली. इस दौरान ख़ास बात यह भी रही कि दोनों हसीनाओं ने काले और सफ़ेद रंग के कपड़े पहन रखे थे. दोनों ने कुछ सामान्य बातचीत की और फिर काजोल चली गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दोनों ने एक दूजे का हाल चाल जाना. साथ ही एक दूसरे के परिवार और बच्चों के बारे में भी बातचीत की. वीडियो की शुरुआत में आप देख और सुन सकते है कि करीना कपूर, काजोल से कह रही हैं- ‘क्या चल रहा है?’ इसपर काजोल पूछती हैं- ‘तुम्हारा नया बेबी कैसा है?’ तो करीना जवाब देती हैं कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका छोटा बेटा एक साल का हो गया है.

kareena and kajol

बातचीत में आगे करीना से काजोल ने कहा कि, ‘मैं कोविड रिटर्न हूं’. इसके बाद दोनों ने मिलकर अजय देवगन के बारे में भी बात की. करीना ने काजोल से पूछा था कि, ‘अजय ने वायरस से कैसे खुद को बचाया?’ तो जवाब में काजोल ने कहा कि, ‘उन्हें नहीं पता कि अजय ने ऐसा कैसे किया.

kareena and kajol

मजाक में आगे काजोल ने कहा कि अजय स्मोकर हैं इसलिए ऐसा हुआ है. अंत में दोनों अभिनेत्रियों ने एक दूसरे को गले लगाया और जाते हुए एक दूसरे को बाय भी कहा.

Back to top button