विशेष

नाबालिग को BF के साथ बात करते पकड़ा, फिर मकान मालिक रोज करने लगा दुष्कर्म, ऐसे शिकंजे से आई बाहर

नाबालिग बच्चे, जो इस उम्र में मानसिक रूप से उतने मजबूत नहीं होते, उन्हें धौंस में लेकर कैसे उनका आसानी से शारीरिक शोषण किया जाता है, यह घटना उसी की एक जीती-जागती मिसाल है। इस घटना में मकान मालिक नाबालिग लड़की को ब्वॉयफ्रेंड के साथ बात करते हुए पकड़ लेता है। फिर इसके सहारे पहले लड़की को डराता है फिर अपनी धौंस में लेकर उसके साथ रोज जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगता है। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

लखनऊ का ब्लैकमेलर मकान मालिक

लखनऊ: लखनऊ पुलिस ने एक ऐसे मकान मालिक को अरेस्ट किया है, जो कई दिनों से नाबालिग लड़की का बलात्कार कर रहा था। आरोपी ने किशोरी को अपने प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया था और उसके पापा से बताने के नाम पर उसका बलात्कार कर रहा था।

परेशान लड़की आत्महत्या करने जा रही थी, लेकिन घरवालों का उसका पता चल गया जिसके बाद जब उससे पूछा गया कि आखिर तुम क्यों सुसाइड करने जा रही थी, तो वो लड़की टूट गई और रोते-रोते उसने अपने ऊपर हुए अत्याचार की बात उन्हें बताई। लड़की की बात सुनकर घरवाले हैरत में आ गए और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

child rape victim

ब्वॉयफ्रेंड के साथ बात करते पकड़ा था

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के गोमती नगर थाने की निवासी पीड़िता एक दिन अपने ब्वॉय फ्रेंड से बात कर रही थी। इस दौरान मकान मालिक अतुल तिवारी ने पीड़िता को पकड़ लिया, जिसके बाद घर पर पापा-मम्मी को बताने के बात कह कर वह पीड़िता को धमकाने लगा और हर दिन शारिक शोषण के लिए बुलाने लगा। आरोपी ने पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल किया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी की ब्लेकमलिंग से तंग आकर पीड़िता खुदखुशी करने जा रही थी, हालांकि परिजनों को पता चलने पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। एसीपी गोमती नगर स्वेता श्रीवास्तव के अनुसार, आरोपी अतुल तिवारी यूनिजा हेल्थ केयर मेडिकल कंपनी में उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड का जोनल मैनेजर है और पीड़िता का मकान मालिक है. वह नाबालिग को ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ बलात्कार भी किया, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Back to top button