बॉलीवुड

बाईपास सर्जरी करवाने के एक महीने बाद दिखें सुनील ग्रोवर, फोटोग्राफर्स ने पूछा हाल तो दिया ऐसा जवाब

लोकप्रिय कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर को लेकर कुछ दिनों पहले बहुत बुरी ख़बर सामने आई थी. दरअसल कुछ समय पहले सुनील ग्रोवर की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुनील करीब एक सप्ताह तक अस्पताल में भर्ती रहे थे.

sunil grover

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर दिल संबंधित बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे. 44 वर्षीय अभिनेता और कॉमेडियन की डॉक्टर्स को बाईपास सर्जरी करनी पड़ी थी. इस वजह से वे एक सप्ताह तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. हालांकि अभिनेता स्वस्थ होकर घर लौटे थे.

sunil grover

बाईपास सर्जरी करवाने के बाद अस्पताल ने अभिनेता को छुट्टी दे दी थी. वे अपने घर पर ही इसके बाद से आराम कर रहे थे जैसा कि उन्हें डॉक्टर्स ने कहा था हालांकि अब लम्बे समय बाद सुनील पैपराजी के कैमरे में कैद हुए है. बाईपास सर्जरी के बाद से सुनील को बहुत दिनों के बाद देखा गया है.

sunil grover

हाल ही में सुनील ग्रोवर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. वे गुरुवार को पैपराजी के कैमरों में एयरपोर्ट पर कैद हुए. पैपराजी को उन्होंने पोज दिए. साथ ही बताया जा रहा है कि कॉमेडियन ने मीडिया फोटोग्राफर्स से बातचीत भी की. इस दौरान उनसे फोटोग्राफर्स ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली. तो सुनील ने उनसे कहा कि मैं ठीक हूं.

sunil grover

सुनील के अस्पताल में भर्ती होने और उनकी सर्जरी संबंधित जानकारी गुजरे दौर की जानी-मानी अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

sunil grover

उन्होंने दुखी मन से एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”मैं हैरान हूं कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. हमारे दिलों को हंसी और खुशी से भर देना..अपनी कीमत पर… मैं प्रार्थना करता हूं कि वह तेजी से ठीक हो जाए.. उसके पास एक जबरदस्त प्रतिभा है.. और मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं !!

बता दें कि 44 वर्षीय कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का जन्म हरियाणा में हुआ था. अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने मुंबई का रुख किया था. मुंबई आकर उन्होंने काम करना शुरू किया. सुनील ग्रोवर को ख़ास और बड़ी पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली थी. कपिल शर्मा के शो में उन्होंने डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी जैसे रोल अदा कर दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी.

sunil grover

एक बार कपिल और सुनील के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था. सुनील ने फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है.

Back to top button