बॉलीवुड

जानिए कौन है ‘बेधड़क’ के ये तीन नए चेहरे जो करण जौहर के जरिए होंगे लॉन्च

बॉलीवुड सिनेमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर स्टारकिड्स को लांच करने के लिए जाने जाते हैं। जैसा कि करण जौहर अभिनेता वरुण धवन, आलिया भट्ट से लेकर जाह्नवी कपूर तक को लांच कर चुके हैं। अब जल्दी ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेधड़क’ के जरिए भी तीन सितारों को लांच करने जा रहे हैं जिनकी चर्चा लगातार हो रही है। बता दें, करण जौहर शनाया कपूर, लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा को अपनी आगामी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कराने जा रहे हैं।

bedhadak

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी तिकड़ी देखने को मिली थी, ठीक उसी प्रकार एक बार फिर करण जौहर तिकड़ी लेकर आ रहे हैं। बता दे, लक्ष लालवानी इससे पहले टीवी कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

वही शनाया कपूर जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर की भतीजी यानिकि अभिनेता संजय कपूर की बेटी है। वहीं गुरफतेह पीरज़ादा के बारे में कम ही लोग जानते हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर गुरफतेह पीरजादा ज्यादा कौन है?

Gurfateh pirzada

29 अक्टूबर 1996 को चंडीगढ़ में पैदा हुए गुरफतेह पीरजादा साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा के भाई हैं। बता दे मेहरीन अक्सर अपने भाई के साथ मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

Gurfateh pirzada

गुरफतेह पीरजादा ने अपनी स्कूली पढ़ाई गुरुग्राम के पाथवेज वर्ल्ड स्कूल अरावली से की है। इसके अलावा उन्होंने अपना ग्रेजुएशन शोभित यूनिवर्सिटी मेरठ से पूरा किया, जबकि मुंबई के द जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से उन्होंने एक्टिंग की कला सीखी।

Gurfateh pirzada

बहुत कम लोग जानते हैं कि गुरफतेह पीरजादा इससे पहले भी एक्टिंग में अपनी पहचान बना चुके हैं। दरअसल उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘गिल्टी’ में काम किया है।

इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा गुरफतेह पीरजादा विज्ञापन और मॉडलिंग भी कर चुके हैं। आखरी बार गुरफतेह पीरजादा जानी-मानी सिंगर ध्वनी भानूशाली के साथ ‘मेहंदी’ गाने में नजर आए थे।

बता दें, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने हाल ही में ‘बेधड़क’ का पोस्टर शेयर किया है और इन तीनों किरदारों के बारे में साझा किया। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में शनाया कपूर ‘निमृत’ का किरदार निभाएगी तो वहीं लक्ष्य लालवानी ‘करण’ के किरदार में नजर आएंगे, जबकि गुरफतेह पीरजादा ‘अंगद’ के रोल में दिखाई देने वाले हैं।

Gurfateh pirzada

वही रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा करण जौहर ने अभी अपनी फिल्म की कहानी के बारे में भी कोई बातचीत नहीं की है। अब देखना यह है कि करण जौहर की यह तिकड़ी कमाल कर पाती है या नहीं? हालांकि फैंस उनकी इस नई फिल्म के लिए काफी उत्साहित है।

Back to top button
?>